Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsMeerut Crime News : बसपा के पूर्व सांसद के बेटे पर दिल्ली...

Meerut Crime News : बसपा के पूर्व सांसद के बेटे पर दिल्ली की युवती के साथ होटल में रेप करने का आरोप, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Meerut Crime News पंकज गुप्ता मेरठ : मेरठ (Meerut Crime News) में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे पर एक युवती के साथ होटल में रेप करने और अब उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है।

पीड़ित युवती इंसाफ की गुहार लेकर एसएसपी दफ्तर के चक्कर काट रही है। SSP ने महिला के आरोपी की जांच साइबर सेल को सौंप दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर युवती से होटल में रेप करने का आरोप लगा है । युवती की माने तो इंस्टाग्राम के जरिए दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए।

नजदीकीया बड़ी और फिर लड़की को उसने मेरठ के एक होटल में बुलाया जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला।

रेप और जान से मारने की दी धमकी

युवती में जब इस बदसलूकी का विरोध किया तो फिर उसने हमेशा साथ निभाने की बात भी कह डाली। लड़की का आरोपी की दानिश ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाएं ।

फिलहाल, लड़की ने अब दानिश पर रेप और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। जिसकी मेरठ पुलिस की साइबर सेल की टीम जांच कर रही है।

युवती ने यह भी आरोप लगाया कि दानिश हिंदू लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता है। फिलहाल पुलिस इन सभी आरोपी की जांच में जुटी है। ताकि हकीकत खुलकर सामने आ सके।

Also Read – MP Smriti Irani’s visit to Amethi : सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना बोली, “दक्षिण में जाकर अमेठी की जनता को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular