Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut : छोटी सी बात पर 10 दबंगों ने घर में घुसकर...

Meerut : छोटी सी बात पर 10 दबंगों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, लड़की का फाड़ डाला गला

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज़, मेरठ (Uttar Pradesh): मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र में सड़क और नाली को लेकर मारपीट हो गई।। पीड़ित ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पंहुच करके पुलिस से पूरा मामला बताया और न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित युवतियों ने पुलिस से कहा कि दबंगों ने घर में घुसकर उन्हें छेड़ा, जातिसूचक शब्द कहे। लड़की पर हमला करके गाल भी फाड़ दिया।

दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट
मेरठ के कुंज गंगा कालोनी निवासी रविंद्र 2 लड़कियों और बुजुर्ग महिला के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचीं। दोनों लड़कियां आपस में बहनें हैं। एक बहन ने बताया कि उसके पड़ोस में पांचली गांव का लड़का अमित किराए पर रहता है। अमित आए दिन परिवार से कभी सड़क, कभी नाली को लेकर विवाद करता है।

बुधवार अमित अपने साथ 8 से 10 गुंडे लेकर घर में घुस आया। अमित घर में घुसकर परिजनों से मारपीट, जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगाया है। वहीं बड़ी बहन के साथ मारपीट, छेड़खानी भी किया है। अमित ने मारपीट में बड़ी बहन का गाल भी फाड़ दिया। उसे गाल में टांके लगे हुए हैं। शोर सुनकर बीच-बचाव करने पड़ोस के जो लोग आए उनको भी अमित और उसके साथियों ने मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
एसएसपी ऑफिस शिकायत करने पहुंचे रविंद्र ने बताया कि इन गुंडों की शिकायत बुधवार को टीपी नगर थाने में की। लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत का संज्ञान नहीं लिया। रविंद्र का आरोप है कि पुलिस अमित का बचाव कर रही है। रविंद्र का आरोप है कि अब तक आरोपी उसके साथी घूम रहे हैं, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं लिया।

ये भी पढ़े: – इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेल इंजन पर चढ़ गया युवक, हाइटेंशन की चपेट में आने से 80% झुलसा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular