Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsMeerut News: स्विमिंग पूल से बाहर निकले ही 15 साल के लड़के...

Meerut News: स्विमिंग पूल से बाहर निकले ही 15 साल के लड़के की मौत, CCTV फुटेज आया सामने

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 15 वर्षीय लड़के की स्विमिंग पूल में हुए दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। मृतक का नाम समीर सिवालखास था, जो अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। घटना के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखा कि समीर नहाने के बाद पूल से बाहर आया और चलते-चलते अचानक गिर गया।

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया

पूल के पास मौजूद लोगों ने उसे तुरंत पकड़ लिया और अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की तबीयत ठीक नहीं थी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हादसे की सच्चाई सामने आएगी।

समीर के परिजनों ने बताया है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, जो हादसे की संभावित वजह हो सकती है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कानूनी कार्रवाई के लिए आगे कदम उठाए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः- UP News: सरकार ने अयोध्या में दुकानों के दाम 30% घटाए, विस्थापित दुकानदारों की मदद के लिए उठाया कदम

स्विमिंग पूल पर पहुंची पुलिस टीम को लोगों ने बताया कि समीर काफी देर तक आराम से तैर रहा था। लेकिन जैसे ही वह बाहर आया तो नीचे गिर गया और फिर नहीं उठा। किसी को अंदाजा नहीं था कि ऐसा हादसा हो सकता है। पुलिस का कहना है कि जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इस मामले पर एसपी ग्रामीण कमलेश बहादुर का कहना है कि पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- UP Board ने सिलेबस में बदलाव का रखा प्रस्ताव, छात्र अब 10 विषय और 3 भाषाएं पढ़ेंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular