Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsMeerut News: मेरठ में BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे...

Meerut News: मेरठ में BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर हिंदू युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप इंडिया न्यूज पर खबर चलने के बाद FIR दर्ज….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Gupta, Meerut News: मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर हिंदू युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दिल्ली निवासी युवती शुक्रवार को मेरठ एसएसपी ऑफिस पहुंची और शिकायत करते हुए युवती ने आरोप लगाया कि पूर्व सासंद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश ने उसे बहला फुसलाकर दोस्ती कर ली।

इसके बाद मेरठ के एक होटल में बुलाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने दुष्कर्म की शिकायत के लिए कहा तो सांसद के बेटे ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। युवती ने एसएसपी से शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है।

इंस्टाग्राम पर हुई मुलाकात

दिल्ली निवासी युवती ने बताया कि कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर दानिश अखलाक नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दानिश अखलाक ने खुद को पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा बताया था। युवक ने उससे ऑनलाइन चैटिंग कर फ्रैंडशिप कर ली। दानिश ने युवती से कहा कि वो मेरठ में अच्छे परिवार से है। उसके पिता शाहिद अखलाक पूर्व सांसद रह चुके हैं। कहा कि मैं हमेशा आपके लिए लॉयल रहूंगा।

दुष्कर्म और नहाते हुए की बनाई अश्लील वीडियो

पीड़िता युवती ने बताया कि 20 अगस्त को दानिश मुझसे मिलने दिल्ली हौज खास रेस्टोरेंट आया। जहां दोनों की बातचीत हुई। इसके बाद 22 अगस्त को दानिश ने युवती को मेरठ दिल्ली रोड पर क्रोम होटल में मिलने बुलाया। युवती से कहा कि ये मेरा ही होटल है। दानिश ने युवती को एक मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि ये मेरे मैनेजर का नंबर है, होटल में आकर इनसे मिल लेना। युवती दोपहर 3 बजे होटल पहुंची तो मैनेजर ने उसे होटल के सेकेंड फ्लोर पर बने एक कमरे में ले जाकर बैठने को बोला।

युवती का आरोप है जब होटल के कमरे में वो बैठी थी तभी थोड़ी देर बाद दानिश कमरे में आया बात की और शराब पीकर उसे साथ जबरजस्ती करने लगा। युवती ने विरोध किया तो जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती रोते हुए जाने लगी तो दानिश ने कहा मैं तुम्हारा साथ दूंगा परेशान मत हो, तभी युवती होटल के कमरे में बने टॉयलेट में नहाने गई तो सांसद पुत्र दानिश ने अपने मोबाइल में युवती के नहाते हुए वीडियो बना लिए।

शक होने पर किया फोन चेक तो खुले कई राज

पीड़िता ने शिकायत में यह भी कहा जब उसे शक हुआ कि दानिश उसका नहाते हुए वीडियो बना रहा है तो उसने बाहर आकर दानिश का फोन चैक किया, उसमें उसे अपने नहाते हुए न्यूड वीडियो भी मिले। युवती ने दानिश के फोन से वीडियो डिलीट कर दिया। युवती का आरोप है कि उसने दानिश के फोन में और भी लड़कियों की चैटिंग, पोस्ट देखी है। जिस पर दानिश ने आई लव माई वाइफ, आई लव माई डॉटर भी लिखा है। युवती ने कहा कि यह देखकर उसे यकीन है कि दानिश ने उससे झूठ बोला है।

मेरठ के थाने परतापुर में हुआ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

इस संबंध में SHO परतापुर ने बताया की दानिश पुत्र शाहिद अखलाक के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वही प्रथम दृष्टा जांच में होटल क्रोम में मात्र 48 घंटे की रिकॉर्डिंग उपलब्घ है घटना के समय की रिकॉर्डिंग गायब है वहीं पुलिस ने अपनी जांच को और तेज कर दिया है की आरोपी और कोई सबूत नष्ट न कर पाए।

Also Read: UP News: महराजगंज को रेलवे की तरफ से बड़ी सौगात! केंद्र से इलेक्ट्रिकल रेल लाइन के लिए 958.27 करोड रुपए की मंजूरी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular