Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatMeerut News: पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 1...

Meerut News: पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 1 महीने पहले हुआ था फरार

- Advertisement -

(Accused of murder of former MLA Malkhan Singh arrested) मेरठ (Meerut) के बुलंदशहर से रालोद के पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सोनू गौतम को गिरफ्तार किया है। सोनू एक महीने पहले कोर्ट में पेशी से पहले फरार हो गया था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी। और रविवार को बुलंदशहर से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया हैं।

कोर्ट में पेशी से पहले फरार हो गया था

सूत्रों के अनुसार 2006 में अलीगढ़ में रालोद के पूर्व विधायक मलखान सिंह की हत्या बदमाशों ने की थी। उनके साथ एक गनर की भी गोली लगने से मौत हो गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपी सोनू गौतम समेत कई लोगों को आजीवन जेल हो गई। एक महीने पहले कोर्ट में पेश होने से पहले ही सोनू गौतम फरार हो गया था। मेरठ एसटीएफ ने सोनू गौतम को गिरफ्तार कर बुलंदशहर कोर्ट में पेश कर दिया।

सोनू गौतम के खिलाफ वारंट जारी

बता दें कि एसपी एसटीएफ बृजेश सिंह का कहना है कि अलीगढ़ कोर्ट में सोनू गौतम के खिलाफ वारंट जारी कर दिया था जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस और एसटीएफ की टीम को शासन के स्तर से लगाया गया था।

आरोपी सोनू गौतम हिस्ट्रीशीटर है

पूरा मामला ये हैं कि सटीक मुखबिरी की सूचना पर रविवार को सोनू गौतम बुलंदशहर से गिरफ्तार हो गया। एसटीएफ और बुलंदशहर पुलिस ने सोनू को कोर्ट में पेश कर दिया। अब अलीगढ़ पुलिस उसको बी वारंट पर बुलंदशहर से अलीगढ़ लेकर जाएगी। बता दें कि आरोपी सोनू गौतम हिस्ट्रीशीटर है और सुपारी लेकर हत्या करता है।

Also Read:- UP News: पत्नी ने बंद कमरे में लगाई फांसी, बेड पर रोता रहा मासूम बेटा
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular