Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsMeerut News: वेस्ट यूपी में मेहंदी जिहाद हिंदू संगठन की अपील मुस्लिम...

Meerut News: वेस्ट यूपी में मेहंदी जिहाद हिंदू संगठन की अपील मुस्लिम लड़कों से मेहंदी ना लगवाए हिंदू , सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है मैसेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Gupta, Meerut News: पश्चिमी यूपी में सावन में मेहंदी जिहाद का खतरा मंडरा रहा है। लव जिहाद, फूड्स जिहाद के बाद हिंदू संगठन मेहंदी जिहाद को लेकर सख्ती बरत रहे हैं। हिंदू संगठनों द्वारा खुद कैंप लगाकर महिलाओं युवतियों को मेहंदी लगवाने के लिए बुलाया जा रहा है। ताकि वह मुस्लिम युवकों के पास ना जाए। हालांकि ऐसा कोई मामला तो नहीं आया लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज वायरल किया जा रहा हैं।

मैसेज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट

सावन रक्षाबंधन और तीज त्यौहार के लिए मेरठ में सज चुके मेहंदी बाजार हिंदू संगठन के टारगेट पर है। कि हिंदू लड़कियों को मेहंदी लगाने के लिए मुस्लिम लड़के रखे जाते हैं मेहंदी लगाने के बहाने वह बातचीत कर लव के रास्ते पर लड़की को ले जाते हैं। यह चेतावनी वेस्ट यूपी में हिंदू संगठनों द्वारा जारी की है पिछले 6 दिन से इस तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे हैं। संगठन की सोच ऐसी है कि हिंदू बहनों को मेहंदी लगाते वक्त बहला फुसला लेते हैं। उनके दिमाग में लव जिहाद होता है इसलिए हम सभी हिंदू महिलाओं से अपील करते हैं कि वह मुस्लिम युवक से मेहंदी ना लगवाए।

अपने धर्म के युवक से लगवाऐ मेहंदी 

सोशल मीडिया पर भी लोग एक दूसरे को मैसेज सर्कुलेट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि मेहंदी लगवाने से लव जिहाद की शुरुआत होती है हिंदू महिलाओं को आगाह किया जा रहा है कि मुस्लिम युवा के हाथ में अपना हाथ देकर मेहंदी लगवाने से बच्चे अपने धर्म के युवक युवती से मेहंदी लगवाऐ उसे रोजगार दे और सुरक्षा भी पाए।

सेवा भारती लगा रही है विशेष मेहंदी शिविर

हिंदू युवतियों महिलाओं को बचाने के लिए सेवा भारती की ओर से विशेष मेहंदी शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। अकेले मेरठ में सेवा भारती की ओर से शहर में पांच बड़े मेहंदी शिविर लगाए जा रहे हैं। इन शिविरों में हिंदू युवतियां और महिलाएं, बहने, बेटियां को मेहंदी लगाएगी कम दामों में इन कैंपों में महिलाओं को मेहंदी लगाई जाएगी। वही इन शिविरों का प्रचार-प्रसार भी सेवा भारती कार्यकर्ता पदाधिकारियों के जरिए किया जा रहा है।

मेहंदी शिविरों में एडवांस बुकिंग का सिस्टम भी रखा गया है ताकि आने वाले पर्व त्योहार और शादी सीजन में भी महिलाएं हिंदू मेहंदी आर्टिस्ट हायर कर सके। कार्यकर्ताओं इन शिविरों का काफी प्रचार प्रसार कर रहे हैं अकेले मेरठ में सेवा भारती के 2000 कार्यकर्ता है जो इसके प्रचार में जुटे हैं।

 

Also Read:UP Politics: आगे आगे चाचा पीछे-पीछे भतीजा, आजीवन यही देखने को मिलेगा हम समाजवादी हैं- शिवपाल यादव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular