Monday, July 15, 2024
HomeCrime NewsUP Crime News: CA के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली,...

UP Crime News: CA के छात्र को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

Meerut News: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश की सरकार और पुलिस प्रशासन लगातार अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने के लाख दावे कर रही है लेकिन वहीं दूसरी  तरफ बदमाश खुलेआम अपराध को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट से निकल कर आ रहा है। जहां लिसाड़ी गेट थाने के चंद कदमों की दूरी पर एक सीए के छात्र पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। इसी दौरान दो गोलियां छात्र को लगी। जिसके बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

खबर में खास: 

  • घर लौटते समय हुई घटना
  • पुलिस कर रही मामले की जांच, जल्द होगी गिरफ्तारी

घर लौटते समय हुई घटना

दरअसल मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के पहलाद नगर का है। बताया जा रहा है कि घायल युवक पारस माटा थाना नौचंदी क्षेत्र सेक्टर 3 का निवासी है। पारस माटा गाजियाबाद से वापस अपने घर की ओर चाचा नीटू माटा के साथ स्कूटी से लौट रहा था। जैसे ही मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के चंद कदमों की दूरी पर पहलाद नगर पहुंचा तो अज्ञात दो बाइक सवारों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी और गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच, जल्द होगी गिरफ्तारी

जिसमें पारस माटा के दो गोली लगी। जिसमें एक गोली पैर में लगी और दूसरी गोली पेट में जा लगी जैसे ही शोर शराबा हुआ तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां फिलहाल उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी ने बताया कि युवक को गोली लगी है। इस घटना की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उन पर न्यायिक कार्रवाई की जा रही है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular