Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: पैरों में बंधी जंजीर के साथ SSP ऑफिस पहुंचा बुजुर्ग,...

Meerut News: पैरों में बंधी जंजीर के साथ SSP ऑफिस पहुंचा बुजुर्ग, बच्चों पर लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Meerut Crime: यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग अपने ही बच्चों के अत्याचार से परेशान होकर शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंचा। बुजुर्ग जब एसएसपी ऑफिस पहुंचा तो उनके पैरों में जंजीर बंधी थी और ताला लगा था। उनका आरोप है कि उनके बच्चे उस पर अत्याचार करते हैं।

बुजुर्ग ने लगाए ये आरोप

बुजुर्ग ने बताया कि उनके बच्चे ने उन्हें एक महिने से पैरों में जंजीर बांधकर बंधक बनाकर रखा है। पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग के शिकायत पर मामले में जांच की जा रहा है।

एक महीने से बना रखा था बंधक

दरअसल, सरधना कस्बे के दबटवा गांव का रहने वाला निरंगपाल सोमवार को पैरों में जंजीरें बांधकर मेरठ के एसएसपी ऑफिस आए थे। वहां पहुंचकर उन्होंने अपने ही बेटे-बेटी और दामाद पर गंभीर आरोप लगाए। निरंगपाल ने दावा किया कि उसके बेटों को जंजीरों से बांधकर रखते हैं। उसे एक महीने से बंधक बनाकर रखा गया है। किसी तरह वह खुद को बंधनों से मुक्त कर आज एसएसपी कार्यालय पहुंचा है।

बच्चे हड़पना चाहते है जमीन

निरंगपाल ने ये आरोप लगाया है कि उनके बच्चे उनकी जमीन हड़पना चाहते हैं। जिसकी शिकायत उन्होंने सरधना थाने में भी की थी। जिसके बाद बच्चों ने उन्हें बंधक बना लिया। बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि उसके तीन बेटे, बेटी और दामाद सभी मिलकर उसे मारते हैं। उनकी 6 बिघा जमीन है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये हैं। जमीन हड़पने के लिए सभी मारपीट करते हैं।

ALSO READ:

Uniform Civil Code: उत्तराखंड में बढ़ी सुरक्षा व्यवस्था! UCC का विरोध कर रहे है कई संगठन, धारा 144 लागू 

UP Weather: यूपी में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज! आज से पछुआ हवा चलने के आसार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular