Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हाथापाई, भिड़े बीजेपी और AIMIM...

Meerut News: शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हाथापाई, भिड़े बीजेपी और AIMIM के नेता, वंदे मातरम पर हुआ था बवाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Meerut News: मेरठ में उस दौरान बीजेपी और एआईएमआईएम के नेता आपस में भिड़ गए। स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई। दोनों दलों के नेताओं में जमकर हाथापाई हुई। इस प्रकरण का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एआईएमआईएम को पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मारपीट की। इस दौरान समारोह में खूब हंगामा देखने को मिला। वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह पूरे मामले को शांत किया।

क्यों हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार मेरठ नगर निगम में शपथ समारोह का आयोजन किया गया था। ऐसे में जैसे राष्ट्रगान के बाद वंदे मातरम गाया गया। वहीं इस दौरान तमाम नेता राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत का सम्मान करते हुए खड़े हो गए। लेकिन एआईएमआईएम के पार्षद और कार्यकर्ता अपनी सीट से खड़े नहीं हुए और वो कुर्सी पर ही बैठे रहे। इस बात से नाराज बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। ऐसे में स्थिति बिगड़ती गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गई।

शपथ ग्रहण समारोह में बवाल

मेरठ के सीसीएसयू में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में स्थिति इतनी बिगड़ गई कि वो हॉल जंग के मैदान में तब्दिल हो गया। बीजेपी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ता आपस में भिड़े। वहीं पूरे मामले को पुलिस ने कंट्रोल करने की कोशिश की। पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद एआईएमआईएम और बीजेपी नेताओं को अलग किया गया।

Also Read:

New Parliament Building: विपक्ष को अचानक क्या हो गया, जब मैने राष्ट्रपति को वोट दिया तब तो…, OP Rajbhar की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular