Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: चलती कार में दुष्कर्म से आहत छात्रा ने जहर खाकर...

Meerut News: चलती कार में दुष्कर्म से आहत छात्रा ने जहर खाकर जान देने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Pankaj Gupta, Meerut News: मेरठ में एक छात्रा के द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है जहां पर आरोप है कि छात्र के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी वीडियो बनाई गई जिसके बाद छात्रा ने सल्फर खाकर आत्महत्या कर ली परिजनों ने तहरीर पुलिस को दी है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला मेरठ के थाना इंचौली के लावड़ कस्बे के एक मोहल्ला का है जहां की एक छात्र दिल्ली के एक कॉलेज से बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि कस्बे का ही मनु नाम का युवक छात्रा को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। परिजनों का आरोप है कि मनु ने छात्रा से दोस्ती कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। 2 मई 2023 को छात्रा ने काफी परेशान हो गई तो बात अपने परिजनों को बताई।

छात्र के साथ किया दुष्कर्म

इसके बाद परिजनों का आरोप है कि वह इसकी शिकायत करने के लिए मनु के पिता मुकेश गौतम के पास पहुंचे आरोप है कि मुकेश ने भी धमकी देकर लौटा दिया। डर के कारण छात्रा के परिजनों ने उसको दिल्ली पढ़ाई करने के लिए उसके भाई के पास भेज दिया। 2 अगस्त को छात्रा अपनी टीसी लेने लावड़ आई थी और सोमवार दोपहर 1:00 बजे कपड़े खरीदने के लिए बाजार गई थी इसी बीच आरोपी मनु अपने साथी संदीप के साथ उसको गाड़ी में ले गया। आरोप है कि गाड़ी को उसका दोस्त संदीप चल रहा था और मनु ने छात्र के साथ दुष्कर्म किया और छात्रा को घर से कुछ ही दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा ने अपनी मां को जानकारी दी और उसके बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस की जांच जारी

परिजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामला थाना इकली के लावड़ कस्बे का है जहां एक लड़की द्वारा जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी, घरवालों का आरोप है कि मोहल्ले का एक लड़का इसको परेशान करता था जिसके कारण से उसने यह जहरीला पदार्थ खाया है। उसकी मृत्यु हो गई है पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि किन कारणों से उसकी मृत्यु हुई है और उसमें कार्रवाई की जा रही है।

Also read: Uttarakhand News: उत्तराखंड में बारिश की वजह से हो रही तबाही, तीन मंजिला लॉज भरभराकर गिरा….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular