Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: मेरठ में काली माता की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों का जमकर...

Meerut News: मेरठ में काली माता की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों का जमकर हंगामा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), पंकज गुप्ता, Meerut News: रोहटा थाना क्षेत्र के शाहपुर-जौनपुर गांव के एक मन्दिर में काली माता की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया। सोमवार को इसका पता चलने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया।

काली माता की मूर्ति को किया गया खंडित

इंडिया न्यूज संवाददाता पंकज गुप्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहटा थाना क्षेत्र के शाहपुर-जौनपुर गांव में असामाजिक तत्वों ने मंसा देवी मंदिर में काली माता देवी की मूर्ति को खंडित कर दिया। काली माता की आधी मूर्ति को असामाजिक तत्व अपने साथ ले गए। घटना का पता सोमवार को उस समय चला जब पुजारी गजेंद्र शर्मा मंदिर परिसर में सफाई करने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि काली माता की मूर्ति को खंडित किया गया है। पुजारी गजेंद्र शर्मा ने गांव में फोन कर मूर्ति को खंडित करने की सूचना दी। सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने मंदिर में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

मूर्ति का नही चला पता

ग्रामीणों ने काली माता की मूर्ति को खेतों में ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन मूर्ति का कुछ पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। ग्रामीणों ने बताया कि एक महीने पहले भी इसी काली माता देवी की मूर्ति को खंडित किया गया था। उस समय पुलिस ने काली माता देवी की मूर्ति को गंगनहर में विसर्जित कर मंदिर में नई मूर्ति की स्थापना कराई थी। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ये भी पढ़ें:- Weight Lifting Tips: क्या आप भी बढ़ते वजन से हैं परेशान? तो आज ही आपनाएं ये तरीके तेजी से दिखेगा असर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular