Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: चेक बाउंस मामले में व्यापारी को गिरफ्तार करने घर आई...

Meerut News: चेक बाउंस मामले में व्यापारी को गिरफ्तार करने घर आई पुलिस, पति को बचाने गई महिला की हादसे में मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Meerut News: मेरठ से यूपी पुलिस से संबंधित ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर क र दिया है। दरअसल मेरठ के टीपीनगर की गुप्ता कॉलोनी में निवास करने वाले पब्लिशर चेतन प्रकाश गर्ग के घर देर रात हापुड़ पुलिस ने धावा बोला। लेखक के घर पहुंच कर पुलिस ने चेक बाउंस मामले में गैरजमानती वारंट दिखाया और गिरफ्तार करने का बात कही। इस बात का विरोध लेखक गर्ग ने किया। बावजूद इसके पुलिस ने किसी की नहीं सुनी। इस पूरे प्रकरण को देखकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। वहीं पुलिस पब्लिशर को जबरन उठाकर ले जाने लगी। वहीं गिरफ्तार पति को पुलिस को ले जाते देख पत्नी ने स्कूटी से जीप का पीछा किया। इस दौरा कैंटर से स्कूटी के टकराने के कारण महिला की मौत हो गई।

पहले गिरफ्तारी फिर रिहाई

पुलिस ने पब्लिशर गर्ग को जबरन गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उनकी पत्नी ने पुलिस की जीप का पीछा किया। आनन फानन में पीछा कर रही पत्नी अचानक सामने से आ रही कैंटर से जा टकराई इस बीच पुलिस की जीप भागती रही। स्थानीय लोगों की मदद से महिला को उठाया गया लेकिन उस वक्त तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं इस बात की जानकारी होने के साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार पति को छोड़ दिया। घटना मेरठ के लोहियानगर के नजदीक बुलंदशहर-मेरठ हाईवे पर की है।

क्यों कर रहे गिरफ्तारी कुछ पता नहीं

चेतन प्रकाश गर्ग के भाई ने बताया कि देर रात 8 बजे कुछ पुलिस वाले जीप से आए। वो ड्रेस में भी नहीं थे। उन्होंने अपना कोई परिचय नहीं दिया। हाथ में नान बेलेवबल वारंट लेकर वो गर्ग की गिरफ्तारी की बत कह रहे थे। ऐसे में किसी बात की जानकारी उन्होंने नहीं दी। वहीं बड़े भाई की गिरफ्तारी की बात कह रहे थे। वहीं विरोध करने पर जबरदस्ती वो उठा कर ले गए। ऐसे में गर्ग की पत्नी ने उनका पीछा किया। वहीं पीछा करने के दौरान ही स्कूटी की टक्कर कैंटर से हो गई जिसमे उनकी मौत हो गई।

कहा,पुलिसवालों, जो हमारे घर रात 9 बजे आए थे। उन्होंने पहले तो अपना परिचय नहीं दिया। हमारे घर में ऊपर की मंजिल चढ़ आए। मेरे छोटे भाई चेतन प्रकाश गर्ग को जबरन धक्का-मुक्की करके ले गए। उसके पीछे मेरा बेटा मोहित और चेतन की पत्नी चित्रा स्कूटी से गए। उन्होंने कहा था कि टीपीनगर थाने लेकर जा रहे हैं, लेकिन वहां नहीं ले गए। बिजलीबंबा से लोहिया नगर की तरफ ले लेकर गए। वहीं रास्ते में किसने टक्कर मारी या मरवाया ये पता नहीं।

Also Read: Congress in Amethi : भगवा रंग देख भड़के कांग्रेसी ने अपने ही नेता की कर दी पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular