Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut News: 'SP-RLD का गठबंधन न केवल अवसरवादी बल्कि अराजकवादी', सीएम ने...

Meerut News: ‘SP-RLD का गठबंधन न केवल अवसरवादी बल्कि अराजकवादी’, सीएम ने अखिलेश और जयंत पर साधा निशाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Meerut News: निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) का प्रचार अभियान तेज है। सीएम योगी ने आज मेरठ में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने इस दौरान सपा और रालोद के गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये न केवल अवसरवादी बल्कि अराजकवादी गठबंधन है। उन्होंने कहा कि सपा काल में कोई भी विकास कार्य संभव नहीं था। बीजेपी सरकार में विकास धार रुकी नहीं है। वहीं इससे पहले सीएम ने हापुड़ में जनसभा की थी।

सोतीगंज का कलंग समाप्त हुआ

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि “सपा, बसपा, लोकदल और कांग्रेस ने मेरठ को सोतीगंज की कालिख दी थी, भाजपा सरकार आने के बाद मेरठ से सोतीगंज का कलंग समाप्त हुआ, आज मेरठ में हर तरफ शांति है।सपा और लोकदल केवल अवसरवादी गठबंधन ही नहीं अराजकतावादी गठबंधन भी हैं, हर अराजकता की जड़ भी यही हैं।”

उपद्रव बर्दाश्त नहीं

सीएम योगी ने माफियाओं को लेकर कहा कि प्रदेश की जनता को अब किसी भी प्रकार का उपद्रव बर्दाश्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि “उत्तर प्रदेश अब उपद्रव को बर्दाश्त नहीं करेगा, आज प्रदेश की पहचान उत्सव है, अब कर्फ्यू के लिए जगह नहीं है, यहां की पहचान कावंड यात्रा बन गई है, माफिया नहीं प्रदेश की पहचान महोत्सव बन गए हैं।”

विकास के अनेक काम हुए

सीएम ने विकास की बात करते हुए कहा कि ” मेरठ को दिल्ली से जोड़ने के लिए 12 लेन हाइवे एक्सप्रेसवे समय से तैयार हो गया है, इसके बनने के बाद दिल्ली से मेरठ तक का सफर अब 45 मिनट में तय किया जा सकता है। दिल्ली से मेरठ के बीच रैपिड रेल प्रारम्भ होने जा रही है, यह आपके सफर को और आसान करेगी।”

उन्होंने कहा कि “मेरठ का परम्परागत उद्यम स्पोर्ट्स आइटम, ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ के माध्यम से दुनिया में छा रहा है, लाखों लोगों को काम मिल रहा है, मेरठ को पहचान मिल रही है।1857 के प्रथम स्वातंत्र्य समर में कोतवाल धन सिंह गुर्जर जी के नेतृत्व में क्रांति की ज्वाला प्रज्ज्वलित हुई थी, उसी का परिणाम है देश 1947 में आजाद हुआ, धन सिंह गुर्जर जी के नाम पर ही यहां के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का नामांकरण किया गया है।”

Also Read:

Hapur News: हापुड़ में बोले सीएम योगी, ‘प्रदेश में परेशान तमंचावादी, जनमानस सुरक्षित’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular