Tuesday, July 16, 2024
HomeमनोरंजनMeerut News: हापुड़ में STF की बड़ी सफलता, कांवड़ यात्रा के दौरान...

Meerut News: हापुड़ में STF की बड़ी सफलता, कांवड़ यात्रा के दौरान कड़ी निगरानी के मद्देनजर शराब से भरा ट्रक पकड़ा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Meerut News: जानकारी के अनुसार, कांवड़ यात्रा के समय यातायात बंद होने के कारण यह शराब पहले से ही स्टॉक करने के लिए लाई जा रही थी। STF की टीम ने समय रहते इस योजना को नाकाम कर दिया और शराब तस्करी का पर्दाफाश कर दिया। STF के मुताबिक, यह शराब हिमाचल प्रदेश से लाकर बिहार समेत दिल्ली, एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई की जानी थी। ट्रक में 500 पेटी शराब भरी हुई थी, जिसमें कुल 24 हजार क्वार्टर थे। जब्त शराब की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। बाजार में एक क्वार्टर की कीमत 125 से 150 रुपये के बीच है, लेकिन इसे 250 रुपये तक में बेचने की योजना थी।

चार आरोपी गिरफ्तार

STF की टीम ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ASP बृजेश कुमार सिंह के मुताबिक टीम को सूचना मिली थी कि अवैध शराब की खेप हापुड़ की तरफ जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में पंजाब के तरनतारन निवासी सतनाम और सुरजीत और बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी अरविंद और जगत शामिल हैं। शुरुआती पूछताछ में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर निवासी पंकज का नाम सामने आया है, जिससे आगे की जांच और पूछताछ जारी है।

 आगे की कार्रवाई जारी

STF की इस बड़ी कार्रवाई के बाद हापुड़ के पिलखुवा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। STF की टीम पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है, ताकि शराब तस्करी के नेटवर्क का पूरी तरह से पर्दाफाश हो सके।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular