Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsMeerut News: बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के लिए SSP ऑफिस के बाहर...

Meerut News: बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के लिए SSP ऑफिस के बाहर जोरदार प्रदर्शन, जानिए मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Pankaj Gupta, Meerut News: यूपी के मेरठ में थाना टीपी नगर क्षेत्र के रहने वाले पब्लिकेशन कारोबारी के परिवार में हुई दो परिजनों की मौत के मामले में आज एसएसपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा हुआ। जिसमे जोरदार प्रदर्शन और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की भी खबर आई है। बीजेपी नेता डॉक्टर संजीव अग्रवाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि 3 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक बीजेपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

घटना के 3 महीने बाद भी, पुलिस ने BJP नेता को नहीं किया गिरफ्तार 

इंडिया न्यूज संवाददाता पंकज गुप्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 महीने पहले बेलेबल वारंटी को हापुड़ पुलिस उठाकर अपने साथ ले जा रही थी। सादी वर्दी में हापुड़ पुलिस कारोबारी के घर पहुंचे थे। पुलिस की गाड़ी का पीछा कर रहे पत्नी और भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि बीजेपी नेता के इशारे पर पुलिस लेनदेन के मामले में कारोबारी को उठा कर ले गई थी। घटना के 3 महीने बीत चुके हैं लेकिन उसके बाद अभी तक पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार नहीं किया है।

फॉरेंसिक जांच कराने के बहाने पुलिस ने केस की कार्रवाई रोक रखी है। वहीं बीजेपी नेता भी हापुड़ पुलिस के साथ कारोबारी के घर पहुँचा था। आज एसएससी ऑफिस पर प्रदर्शन करते हुए परिजन बोले कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर सिर्फ आश्वासन दे रही है। अगर बीजेपी नेता को जल्द गिरफ्तार नहीं करते हैं तो एक बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

Noida News: दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ा, ग्रेटर नोएडा में हिंडन की बाढ़ से कोहराम; UP के 13 में जिलों में असर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular