Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में 20 राउंड फायरिंग, बाइक सवार युवकों ने खुलेआम...

Meerut: आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में 20 राउंड फायरिंग, बाइक सवार युवकों ने खुलेआम लहराए तमंचे

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। मेरठ के गंगानगर में आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में बुधवार दोपहर ढाई बजे छात्रों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से एक दूसरे पर तकरीबन 20 राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग के बाद दोनों गुट बाइकों से फरार हो गए। उनका असलहा लहराते हुए वीडियो भी सामने आया है। सूचना पाकर गंगानगर और भावनगर पुलिस मौके पर पहुंची है। आरोपियों की तलाश में दबिश डाली जा रही है।

हाथों में तमंचे और डंडे लिए गेट के पास पहुंचे छात्र
यह मामला गंगानगर के ब्लॉक -आर का है। यहां आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 4 से प्रतियोगी परीक्षा के छात्रों की एंट्री ली जाती है। दोपहर करीब 2:30 बजे गेट के पास कुछ युवक एक दूसरे युवक को पीट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ब्लॉक-आर के साइड से बाइक व पैदल करीब 50 युवक हाथों में तमंचे और डंडे लिए गेट के पास पहुंच गए। वहीं गंगनागर डिवाइडर रोड साइड से भी 40-50 युवक तमंचे लिए युवक आ गए। दोनों पक्षों में गालियां देते हुए फायरिंग शुरू हो गई। दोनों साइड से गोली चलते देख मौके पर भगदड़ मच गई। गोली की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी।

पुलिस के आने से पहले ही दोनों गुट मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचकर दोनों थानों की पुलिस ने तलाश भी की लेकिन कोई भी आरोपी हाथ नहीं लग सका। जानकारी पर सीओ सदर देहात देवेश सिंह पहुंचे। पुलिस आईआईएमटी कॉलेज गेट पास की दुकानों व होटल के बाहर लगे कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: 2023 G20 Summit: मुख्यमंत्री योगी बोले- ब्रांड यूपी से दुनिया का होगा परिचय, लखनऊ में बनेगा G20 पार्क

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular