Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsMeerut: हस्तिनापुर में शॉपिंग करने गई ननद-भाभी लापता

Meerut: हस्तिनापुर में शॉपिंग करने गई ननद-भाभी लापता

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़), Meerut: मेरठ से हस्तिनापुर कस्बे की शकुंतला कॉलोनी निवासी भाभी और नंद मवाना शॉपिंग करने के लिए गई थी जहां से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। रविवार देर शाम तक घर नहीं लौटी चिंतित परिजनों ने इधर-उधर तलाश किया। परंतु दूसरे दिन भी उनका कोई पता नहीं चल सका।कस्बे की शकुंतला कॉलोनी निवासी भाभी और नंनद रविवार को मवाना तहसील रोड पर लगने वाले बाजार में शॉपिंग करने के लिए गई थी। जहां से वह दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

शाम तक भी नहीं लौटी वापस (Meerut)

देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो चिंतित परिवार के लोगों ने बाजार में ही देरी की आशंका जताई और देर रात इधर-उधर तलाश शुरू किया। परंतु कोई पता नहीं लग सका उसके बाद सोमवार सुबह को परिवार के लोगों ने रिश्तेदारी और आसपास के क्षेत्र में भी तालाश किया परंतु उन दोनों का कोई पता नहीं लग सका।

रिपोर्ट दर्ज करने की दी तहरीर

पीड़ित परिवार के लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए थाना हस्तिनापुर पहुंचकर गुमशुदरी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी। जहां पर मामला मवाना का होने की बात कही गई। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग मवाना थाने पहुंचे और गुमसुदगी की तहरी थाने पर दी इस मामले में मवाना थाने के एसआई सत्येंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में तहरीर प्राप्त हो गई है मामले की जांच शुरू है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular