Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: शादी के 24 घंटे बाद हुआ कुछ ऐसा, अगले दिन ही...

Meerut: शादी के 24 घंटे बाद हुआ कुछ ऐसा, अगले दिन ही उठानी पड़ी पत्नी का अर्थी…

- Advertisement -

Meerut: मामला मेरठ के जागृति विहार का है। जहां एक नवविवाहित दुल्हन वैशाली की 24 घंटे में ही, गीजर के गैस से हुए हादसे से मौत हो गई। हादसे के बाद वैशाली के ससुराल और मायके में मातम छाया हुआ है। वैशाली का इंजीनियर पति पारस सदमे में है।

मेरठ के जागृति विहार के एक घर में गीजर के गैस से हुए हादसे से नवविवाहित दुल्हन वैशाली की मौत हो गई। जिससे वैशाली के ससुराल और मायके में मातम छाया हुआ है। लोगों ने बताया कि, वैशाली का इंजीनियर पति पारस बैंडबाजा लेकर बड़े अरमानों के साथ अपनी दुल्हन लाया था। पर अगले ही दिन पारस को वैशाली की अर्थी को अपने कंधे पर लेकर श्मशान जाना पड़ा। पारस के रिश्तेदार दोनों ही परिवारों को संभालने का प्रयास कर रहे हैं।

पूरा मामला…               

बता दें, वैशाली बाथरूम में नहाने गई थी। गीजर की गैस में दम घुटने से वैशाली की मौत हो गई थी। वैशाली का पति गाजियाबाद निवासी पारस एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर हैं। रविवार को पारस सुबह कंपनी चले गए थे। 26 जनवरी को पारस और वैशाली का विवाह हुआ था, और 27 को डोली उठी थी। जिसके अगले दिन 28 जनवरी को हादसे में वैशाली की मौत हो गई। वही, शनिवार को भजन संध्या होनी थी, तो वहीं परिजनों ने अभी शादी का सामान भी नहीं खोला है।

यादों को यादकर बिलखते रहे पारस

शादी की एल्बम में जयमाला के साथ दुसरी तस्वीरों को देखकर और शादी के लम्हों को याद करके पति पारस बार-बार बिलखते रहे। परिजनों ने कहा कि यह गम भुलाना आसान नहीं है। कुछ रिश्तेदारों से पारस ने कहा कि नया जीवन शुरू होने से पहले ही बर्बाद हो गया।

पति ने दी पत्नी को मुखाग्नि 

वैशाली की मौत के बाद इंजीनियर पारस और उनके परिवार के सभी सदस्यों को रो-रोकर बुरा हाल था। पारस का अपनी पत्नी को मुखाग्नि देने के दौरान पारस के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। पारस की हालत देखकर परिवार के हर शख्स उदास थे।

यह भी पढ़ें- Lucknow News: रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में सामने आए पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular