Saturday, May 18, 2024
HomeKaam Ki BaatMeerut: सपा विधायक अतुल प्रधान ने बुनकरों-किसानों संग उर्जा भवन पर डाला डेरा

Meerut: सपा विधायक अतुल प्रधान ने बुनकरों-किसानों संग उर्जा भवन पर डाला डेरा

India News(इंडिया न्यूज़), Meerut: मेरठ सरधना विधायक अतुल प्रधान के नेतृत्व में मंगलवार को बुनकरों और किसानों ने जेल चुंगी स्थित ऊर्जा भवन पर शुरू किया गया अनिश्चितकालीन धरना आज भी जारी रहोगा। इससे पहले मंगलवार को शुरू हुए बुनकरों को फ्लैट रेट पर बिजली देने, किसानों के बिजली बिल माफ और छापे की कार्रवाई बंद कराने की मांग को लेकर धरने में काफी संख्या में बुनकर और किसान शामिल हुए। सपा विधायक ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी यह धरना जारी रहेगा।

भाजपा सरकार की नीतियों पर साधा निशाना

अतुल प्रधान ने केंद्र और सूबे की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से आम जन परेशान है। बुनकर समाज की रोजी रोटी छीनी जा रही है। उन्हें भारी भरकम विद्युत बिल भेजे जा रहे हैं। घोषणा के बावजूद किसानों के बिजली के बिल माफ नहीं किए गए।उन्होनें कहा कि चेकिंग और छापे की आड़ में अवैध वसूली की जा रही है। कहा कि जरूरत पड़ी पर बिजली के उपकरण भी धरने में लाकर रखे जाएंगे। बुधवार को भारी संख्या में किसान ट्रैक्टर धरनास्थल पहुंचे हैं।

धरना स्थल पर ही कढ़ाई चढ़ाई, टेंट में ही सोए

धरने में शामिल हुए लोगों को धरना स्थल पर ही भट्ठी पर कढ़ाई चढ़ाकर आलू की सब्जी और पूड़ी खिलाई गई। रात्रि में सभी के सोने की व्यवस्था भी धरना स्थल पर ही की गई।
शहर विधायक को कबूतरबाज बताया (Meerut)
धरने को संबोधित करते हुए बुनकर नेता बुंदू अंसारी ने शहर विधायक का नाम लिए बिना उनके खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। बुंदू अंसारी ने उन्हें कई बार कबूतरबाज कह कर संबोधित किया।आखिरकार अतुल प्रधान ने उन्हें टोकते हुए कहा कि इस मंच से व्यक्तिगत बातें करना उचित नहीं है। वो भी हमारी पार्टी के विधायक हैं, जिन्हें धरने में आने का निमंत्रण दिया गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular