Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: एसएसपी कार्यालय पर महिला का हंगामा, पुलिसकर्मियों ने पकड़ा तो गाड़ी...

Meerut: एसएसपी कार्यालय पर महिला का हंगामा, पुलिसकर्मियों ने पकड़ा तो गाड़ी से कूदने का किया प्रयास, जानिए क्यों

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । मेरठ में एक महिला ने एसएसपी कार्यालय में हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाने का प्रयास किया तो महिला जोर-जोर से रोने लगी। हंगामा बढ़ने पर पुलिसकर्मी महिला को सीओ के सरकारी वाहन से थाने लेकर जाने लगे। इसी बीच महिला ने गाड़ी से कूदने की कोशिश की, किसी तरह पुलिसकर्मी महिला को थाने लेकर आ गए।

फैक्ट्री मालिक से लेनदेन का विवाद
दरअसल, टीपी नगर थाना क्षेत्र के बागपत रोड स्थित बागड़ियान मोहल्ले में पूनम कश्यप रहती है। महिला 7 साल से सोतीगंज के रहने वाले वैभव की फैक्ट्री में काम करती है। फैक्ट्री में स्पोर्ट्स का सामान बनता है। महिला का वैभव से लेने-देन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसका एक शिकायत पत्र महिला ने थाने में दिया था। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई।

जांच के बाद कार्रवाई का दिया भरोसा
आज महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और रोने लगी। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला से रोने की वजह पूछी तो महिला ने हंगामा कर दिया। हंगामा बढ़ने पर महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया गया और थाने लेकर जाने लगी। इसी बीच पूनम ने सरकारी वाहन से कूदने का प्रयास किया। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने महिला को समझा कर शांत किया और थाने लेकर आ गए। एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने सीओ कैंट रुपाली राय को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर एक हाथ काटकर 7 फीट गहरे गड्‌ढे में किया दफन, ऐसे हुआ खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular