Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsMeerut: युवक की पिटाई का वीडियो VIRAL, जमीन पर गिराकर लाठी-डंडे से...

Meerut: युवक की पिटाई का वीडियो VIRAL, जमीन पर गिराकर लाठी-डंडे से मारते रहे

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Meerut: मेरठ से एक युवक की पिटाई का वीडियो उत्तर प्रदेश में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो -तीन युवक मिलकर एक व्यक्ति को बेहद बेरहमी से पीट रहे हैं। यह पीड़ित व्यक्ति एक होटल का संचालक हैं, और कुछ लोगों ने मिलकर उसे लाठी-डंडे से बहुत मारा। इस घटना का वीडियो एक राहगीर ने वायरल किया।

यह है पूरा मामला

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को कॉम्प्लेक्स के बाहर लाठी डंडों से कई युवक पीट रहे हैं। वह तड़पते हुए जमीन पर पड़ा हुआ, अपनी जान बचाने की पुकार में चिल्ला रहा है। लेकिन आरोपियों को बिलकुल भी दया नहीं आ रही। वह युवक पर लगातार डंडों से मारे जा रहें है।

ये भी पढ़ें: Agra: अस्पताल के ऊपर देह व्‍यापार का अड्डा, अचानक मची अफरा-तफरी… हाल देख पुलिस भी रह गए दंग

जानकारी के अनुसार, वीडियो में मेरठ के थाना कंकरग्राम क्षेत्र के खिर्वा रोड पर स्थित एक कॉम्प्लेक्स में बीयर की दुकान के बाहर से बना है। देर रात तक एक युवक की पिटाई हो रही थी। आस-पास के लोग तमाशबीन बने देख रहे थे। कुछ युवक लगातार डंडों से पीट रहे थे। जमीन पर गिरा युवक लगातार जान बचाने की गुहार लगा रहा था पर वो लोग नहीं रुके।

दूसरे लोगो ने किया विरोध

एक युवक की पिटाई के दौरान, किसी ने उस घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ लोग रोड के दूसरे तरफ से मारपीट का विरोध कर रहे थे, फिर आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। इस घटना का स्थान, जहां लोग लाठी डंडे से मारे जा रहे थे, एक होटल था और वहां होटल के मालिक की पिटाई हो रही थी।

ये भी पढ़ें: Mathura: ‘परमात्मा से मिलने जा रहे हैं’, मुजफ्फरपुर से गायब हुई लड़की ने घर पर छोड़ी चिट्ठी, तीनों सहेलियों ने ट्रेन से कटकर दी जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular