Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: लव स्टोरी में लड़की के घरवाले बने विलेन, प्रेमी को पिटता...

Meerut: लव स्टोरी में लड़की के घरवाले बने विलेन, प्रेमी को पिटता देख रो पड़ी प्रेमिका, VIDEO वायरल

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लव स्टोरी में लड़की के घरवाले विलेन बन गए। प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने जमकर धुन दिया। प्रेमिका के भाई और पिता ने मिलकर पहले प्रेमी को बंधक बनाया। लात, घूंसों से इतना पीटा कि प्रेमिका भी उसे देखकर रोने लगी। गर्लफ्रैंड बार-बार उसके प्रेमी को छोड़ने की विनती करती रही, लेकिन घरवालों ने उसे नहीं छोड़ा। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया और अब ये तेजी से वायरल हो रहा है।

दो संप्रदायों से जुड़ा है मामला
ये पूरा मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का है। मेडिकल थाना क्षेत्र के वेंकटेश्वरा अर्पाटमेंट में एक डॉक्टर का परिवार रहता है। डॉक्टर की बेटी की टीपी नगर थाना क्षेत्र के गुरुनानक नगर निवासी पेट्रोल पंप कारोबारी के बेटे से पुरानी दोस्ती थी। दोनों पहले एक स्कूल में साथ पढ़ते थे। घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो दोनों पक्षों ने अपने बच्चों को स्कूल से निकाल लिया। सोमवार को पेट्रोल पंप कारोबारी का बेटा डॉक्टर के घर उसकी बेटी से मिलने पहुंचा। तभी डॉक्टर उसके परिवार ने युवक को अपनी बेटी के साथ देख लिया। इसे देखकर डॉक्टर उसका परिवार भड़क गया। डॉक्टर ने बेटे के साथ मिलकर युवक को पीटना शुरू कर दिया।

डॉक्टर ने अपने बेटे के साथ उक्त युवक को अपार्टमेंट की पार्किंग में गिरा गिराकर बुरी तरह पीटा। घटना का जो सीसीटीवी वायरल हो रहा है। उसमें डॉक्टर उसके बेटे की क्रूरता साफ नजर आ रही है। दोनों बाप, बेटे ने उस युवक को लात, घूंसों से जमकर पीटा। इतना ही नहीं कुछ दूसरे लड़कों को भी बुला लिया और सब मिलकर युवक को पीटते रहे।

युवती बार-बार अपने पिता, भाई के सामने युवक को छोड़ने की विनती करती रही। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई। जिसे किसी ने वायरल कर दिया। मौके पर मेडिकल थाना पुलिस पहुंची और पूरा मामला पता किया। अपार्टमेंट में रहने वाले दूसरे लोग, आने जाने वाले लोग लड़के को पिटता देखते रहे। किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया।
बताया जा रहा है कि मामला दो संप्रदायों से जुड़ा है। पीटने वाला डॉक्टर अस्थि रोग विशेषज्ञ है। पेट्रोल पंप कारोबारी हिंदू है जिसके बेटे को पीटा गया है। दो संप्रदायों का मामला होने के चलते भाजपा नेता भी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर दिया।

पुलिस ने परिजनों को सौंपा बेटा
मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरा मामला पता कर युवक को बचाया। युवक से पूछताछ की और युवक को तेजगढ़ी स्थित पेट्रोल पंप पर परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी अखिलेश गौड़ का कहना है कि किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी, आपस में समझौता कर किसी ने भी शिकायत नहीं की है।

यह भी पढ़ें: लटके झटके बयान पर अजय राय पर FIR, स्मृति ईरानी बोलीं- गांधी खानदान को पसंद है ऐसी भाषा?

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular