Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजन बोले- किसी ने पानी...

Meerut: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजन बोले- किसी ने पानी तक नहीं दिया

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । मेरठ में पुलिस कस्टडी में युवक की हालत बिगड़ने के बाद मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जुआ खेलते हुए युवक को पकड़ा था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। जहां पुलिस ने युवक को पानी भी नहीं पूछा युवक की हालत बिगड़ गई। आनन फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

दिमाग की नस फटने से हुई मौत

मेरठ के दौराला के मटौर गांव में पुलिस 6 जुआरियों को पकड़कर थाने लाई थी। इन जुआरियों में प्रदीप उम्र 50 वर्ष भी शामिल था। थाने में अचानक प्रदीप की हालत बिगड़ने लगी। जब तबियत ज्यादा बिगड़ी तो पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर प्रदीप को ले जाने को कह दिया। इसके बाद अस्पताल में युवक के दिमाग की नस फटने से मौत हो गई। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस कस्टडी में युवक की मौत हुई है। पुलिस ने कस्टडी में मौत से इंकार किया है। फ्यूचर अस्पताल प्रशासन ने ब्रेन हेमरेज से युवक की मौत कारण बताया है।

मेरे पिता को पानी भी नहीं पिलाया

मृतक के बेटे रितिक का कहना है कि मेरे पिता प्रदीप इलाके में जुआ चल रहा था वहां चले गए थे। पुलिसवाले आए और पिता को उठाकर ले गए। ले जाकर थाने में रख लिया। जब पुलिस पिता को लेकर गई थी वो बिल्कुल ठीक थे। लेकिन जब हम लोग थाने पहुंचे तो उनकी हालत खराब थी। जीभ ऐंठ रही थी, पिता को पानी भी नहीं पिलाया। पिता न उठ पा रहे थे न बैठ पा रहे थे। पिता की बीपी हाई होने के कारण दिमाग की नस फट गई थी। थाने में पिता नीचे पड़े थे मुझसे कह दिया कि इनको उठाकर लेते जाओ।

घर से जाते वक्त ठीक था मेरा पति

प्रदीप की पत्नी का कहना है कि घर से बिल्कुल ठीक लेकर गए थे मेरे पति को लेकिन 2 बजे मुझे बताया कि मेरे पति नहीं रहे। मेरे पति को पानी भी नहीं पिलाया।

यह भी पढ़ें: फर्जी सर्टिफिकेट से नौकरी वाली टीचर 20 महीने से चल रही थी फरार, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular