Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: 8 दिन बाद मिला Youtuber का शव, दोस्तों संग गंगा नदी...

Meerut: 8 दिन बाद मिला Youtuber का शव, दोस्तों संग गंगा नदी में नहाते वक्त डूबा था

- Advertisement -

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। मेरठ के यूट्यूबर सुनील का शव 8 दिन बाद गुरुवार को बरामद हुआ है। मुनिकीरेती तपोवन क्षेत्र में 21 दिसंबर को मेरठ का यूट्यूबर सुनील डूब गया था। लगातार पुलिस और एसडीआरएफ की टीम उसका शव तलाश रही थी। एसडीआरएफ की टीम ने ऋषिकेश के बैराज से उसका शव बरामद किया। युवक के परिजनों ने उसकी पहचान कर ली है। बता दें कि सुनील अपने तीन दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था। तभी गंगा में डूब गया था। मृतक सुनील कांग्रेस कार्यकर्ता का भाई था। ऋषिकेश में फ्रीलांस फोटोग्राफी करता था। बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वह मीनाक्षीपुरम में रहता था।

8 दिन से लगातार जारी था सर्च ऑपरेशन
मेरठ, कसेरुखेड़ा के पूर्व पार्षद, कांग्रेस नेता सुशील सैनी का छोटा भाई सुनील सैनी, उम्र 25 साल पुत्र स्वर्गीय सुरेश सैनी ऋषिकेश में रहकर फ्रीलांस फोटोग्राफी करता था। पिछले बुधवार को सुनील दोस्तों के साथ गंगा में नहाने फोटो शूट करने गया था। सभी दोस्त मिलकर मुनि की रेती थाना क्षेत्र के तपोवन में सांई घाट में नहा रहे थे। तभी तैरते वक्त भंवर आया और सुनील भंवर में फंसकर अचानक डूबने लगा।

डूबते सुनील ने बहुत शोर मचाया, चिल्लाया मगर, दोस्त जब तक उसे बचाने पहुंचते वो डूब गया। इसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने SDRF की टीम के साथ सुनील की तलाश शुरू की। सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। तभी से लगातार सुनील के शव की तलाश हो रही थी। सुनील ने IIMT यूनिवर्सिटी से बीजेएमसी व एमजेएमसी की पढ़ाई की है। वह 2022 में ही पास आउट हुआ है। इंटरमीडिएट माना इंटर कॉलेज कसेरूखेड़ा से किया है। परिजनों के मुताबिक, सुनील का सर्वाईवल नील के नाम से यू-ट्यूब चैनल है। परिजनों के मुताबिक, वह नेट की तैयारी में लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें: ताजमहल देखने आए पर्यटक की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव, विदेशी ‘लापता’

Connect Us Facebook | Twitte

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular