Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking NewsMI VS RCB: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 9 विकेट...

MI VS RCB: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 9 विकेट से दी मात

- Advertisement -

WPL MI VS RCB: IPL 2023 आने में सिर्फ 1-2 महीनों का ही समय बचा है। लेकिन उससे पहले इन दिनों देश फैंस के चेहरे पर विमेन प्रीमियर लीग का क्रेज है। कल ब्रेबॉन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस  ने रॉयल  बेंगलुरू को 9 विकेट से हरा दिया है. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने बेंगलुरू से मिले 156 रनों के लक्ष्य को मात्र 1 विकेट खोकर 14.2 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली। मुंबई की तरफ से हेली मैथ्यूज़ ने ताबड़तोड़ 38 गेंदों में 77 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वहीं नेट सीवर ब्रंट ने 29 गेंद में 55 रन बनाए। बेंगलुरू की तरफ से मात्र एक विकेट प्रीति बॉस ने लिए।

खबर में खास:

  • RCB की पारी महज 18.4 ओवर में ही सिमटी
  • मुंबई की लगातार दूसरी जीत
  • दोनों टीमों की प्लेइंग XI

RCB की पारी महज 18.4 ओवर में ही सिमटी

बता दें कि इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी RCB की टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज 18.4 ओवर में ही 155 रन पर ऑलआउट हो गई। बेंगलुरू की तरफ मैच में सबसे ज्यादा 28 रन ऋचा घोष ने बनाए।  वहीं कप्तान मंधाना व श्रेयंका पाटिल ने 23-23 रनों का योगदान दिया। वहीं मुंबई की तरफ से हेली मैथ्यूज़ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए। वहीं साइका इसाक व अमेलिया केर ने 2-2 विकेट लिए।

मुंबई की लगातार दूसरी जीत

बेंगलुरू की टीम को इससे पहले भी अपने शुरूआती मुकाबले में दिल्ली से 60 रनों से करारी शिकस्त मिली थी। वहीं ओपनिंग मुकाबले में 143 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर कप्तान हरमनप्रीत समेत धमाल मचाने वाली मुंबई ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीता। बेंगलुरू ने इस मैच के लिए अपनी टीम में एक बदलाव करके आशा शोभना की जगह श्रेयंका पाटिल को अंतिम इलेवन में रखा था। लेकिन वह कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाईं। वहीं मुंबई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

मुंबई इंडियंस : यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, दिशा कासत, ऋचा घोष (विकेटकीपर), हीदर नाइट, कनिका आहूजा, मेगन शुट्ट, श्रेयंका पाटिल, प्रीति बोस, रेणुका ठाकुर सिंह

Umesh Pal Murder: उमेश पाल की हत्या का असली गुनहगार कौन? CM योगी के इस मंत्री ने खोले कई राज

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular