Tuesday, July 16, 2024
HomeEntertainment NewsMirzapur 3 Trailer: 'मिर्जापुर 3' का दमदार ट्रेलर रिलीज, विरासत पाने गुड्डू...

Mirzapur 3 Trailer: ‘मिर्जापुर 3’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, विरासत पाने गुड्डू पंडित का भौकाल और कालीन भैया की चाल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mirzapur 3 Trailer: मिर्ज़ापुर के आखिरी दो सीजन ने खूब धमाल मचाये थे, अब मिर्ज़ापुर 3 का ट्रेलर लोगो को बहुत भा रहा है। यह ट्रेलर में हर एक रंग देखने को मिल रहा है।
सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज राजनीति, रंग और खून-खराबे के लिए जानी जाती है। ट्रेलर से साफ है कि नए सीजन में भी आपको इन सब चीजों का भरपूर मिश्रण मिलेगा।

मिर्ज़ापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज़

पिछले दो सालों से फैंस ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही शो का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें ‘बाबू जी’ (कुलभूषण खरबंदा) ने अपनी आवाज में कहा था कि ‘शेर अभी घायल है, लेकिन लौटकर जरूर आएगा।’ अब सीरीज का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ये भी पढ़ें: UP News: वीडियो वायरल! लेडी IAS की गाड़ी से उतरवाई नीली बत्ती, पुलिस वालों की लगी क्लास

‘मिर्जापुर’ सीरीज राजनीति, ड्रामा और खून-खराबे के लिए जानी जाती है। ट्रेलर से साफ है कि नए सीजन में भी आपको इन सभी चीजों का भरपूर मिश्रण मिलेगा।

ट्रेलर की शुरुआत नेताजी के भाषण अभ्यास से होती है। वह कहते हैं कि मासूमों की जान और संपत्ति के नुकसान से उनका दिल ‘कोरोना’ से भर गया है। फिर आता है गुड्डू पंडित (अली फजल), जो मिर्जापुर पर राज करने के लिए तैयार है। हाथों में बड़ा सा हथौड़ा लिए गुड्डू ने चौराहे पर लगी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की मूर्ति को चकनाचूर कर दिया है। कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल) अब गुड्डू के साथ है। दूसरी तरफ गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) कुछ बड़ा करने की प्लानिंग कर रही है।

5 जुलाई, 2024 को अमेज़न प्राइम पर आएगी

इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। शो में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पैन्यूली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। दस एपिसोड की यह सीरीज 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: खतरनाक वीडियो वायरल! तूफान से आसमान में उड़ी राफ्ट, गंगा नदी में ग‍िरे पर्यटक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular