Tuesday, July 16, 2024
HomeKaam Ki BaatMirzapur : योगी सरकार के 2.0 का 1 वर्ष पूरा होने पर...

Mirzapur : योगी सरकार के 2.0 का 1 वर्ष पूरा होने पर मंत्री नंद गोपाल ने किया कार्यक्रम का आयोजन

- Advertisement -

(Minister Nand Gopal organized the program on completion of 1 year of Yogi government’s 2.0): (Mirzapur) यूपी (UP) सरकार के 2.0 का एक साल पूरा होने पर मंत्री नंद गोपाल गुप्ता (Nand Gopal Gupta) ने सरकार की उपलब्धियां गिनवाई ।

  • राहुल गाँधी ने कहा था कि “मैं दुर्भाग्य से सांसद बन गया हूं”
  • सपा और बसपा पर कशा तंज
  • सरकार के सभी कार्य को नोट किया जा रहा है

राहुल गाँधी ने कहा था कि “मैं दुर्भाग्य से सांसद बन गया हूं”

प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ ने योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा होने पर मिर्ज़ापुर पहुंचे। उन्होंने वहा सरकार के एक वर्ष की उपलब्धियां गिनाई।

आगे कहा कि अच्छे कार्य करने वाले अधिकारियों को प्रोत्साहन मिलेगा। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अक्सर कहते थे कि मैं दुर्भाग्य से सांसद बन गया हूं, इसलिए उनकी सांसदी चली गई।

सपा और बसपा पर कशा तंज

मुख्यमंत्री योगी के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूरा होने पर जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि आज एक साल में हमने क्या कार्य किए हैं उसको सीना ठोक कर कह सकते हैं। 403 विधानसभाओं में हुए एक कार्य को गिनाया जा सकता है।

सपा और बसपा की सरकारों पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी जनता के बारे में नहीं सोचा है। प्रदेश के विकास के लिए सड़के अच्छी हो, पानी की सुविधा हो, बिजली की सुविधा हो यही जरुरी है।

सरकार के सभी कार्य को नोट किया जा रहा है

प्रशासनिक व शासन के अधिकारियों को जो अच्छा कार्य कर रहे है उसे नोट किया जा रहा है। जो अच्छा कार्य करें उन्हें प्रमोट किया जा रहा है। 500 लोगो को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया है।

माननीय मुख्यमंत्री जी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि पहले की सरकारों में पैसे जाति धर्म परिवारवाद सिफारिश से नौकरी मिलती थी। लेकिन अब मेरिट के अनुसार नौकरी मिलती है। राहुल गांधी ने कांग्रेस को डुबोने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है अक्सर वह बोलते थे कि दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं।

ALSO READ- चैती मेले में ब्रुक इंडिया की ओर से विश्व कल्याण जागरूकता शिविर का आयोजन, ब्रुक इण्डिया के कार्यकर्त्ता ने दी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular