Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMirzapur: ट्रक ऑटो रिक्शा की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक दर्शनार्थी...

Mirzapur: ट्रक ऑटो रिक्शा की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक दर्शनार्थी घायल, आक्रोशितों नें जाम की सड़क

- Advertisement -

Mirzapur: पुलिस की लापरवाही के कारण मिर्जापुर में दो गाड़ियो की आपस में भिड़ंत हो गई। इस ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में आधा दर्जन दर्शनार्थी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस की वसूली के चलते ये घटना हुई है। दर्शनार्थियों को लेकर जा रही ऑटो रिक्शा की टक्कर में 3 दर्शनार्थी घायल हो गए हैं।

इस घटना के बाद अक्रोशित राहगीरों ने पुलिस कर्मियों को दौड़ाया।पुलिस के जवान बाइक से निकल लिए। घायलों को लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। वाराणसी से मां विंध्यवासिनी धाम मुंडन संस्कार कराने आए दर्शनार्थी के साथ हादसा हुआ है। पूरा मामला विंध्याचल थाना क्षेत्र के दूथनाथ तिराहे का है।

ट्रफिक पुलिस की गलती खामियाजा भुगत रही जनता

ट्रैफिक पुलिस की गलती का खामियाजा मां विंध्यवासिनी धाम दर्शन और मुंडन कराकर लौट रहे श्रद्धालुओं को उठाना पड़ा। विंध्याचल थाना क्षेत्र के दूथनाथ तिराहे के पास एक डीसीएम ट्रक को अचानक बाइक सवार ट्रैफिक के दरोगा और पुलिस ने रोका। जिसके पीछे चल रही ऑटो रिक्शा की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि उसमे सवार सभी दर्शनार्थी बुरी तरह घायल हो गए। 3 बच्चे उनकी मां और परिजन सहित आधा दर्जन घायल हो गए। घायलों की किसी तरह ऑटो रिक्शा से निकला गया।

क्यों हुई घटना

ट्रैफिक पुलिस के द्वारा अचानक ट्रक के आगे आकर उसे रोके जाने से दुर्घटना हुई थी। जिसके बाद लोग अक्रोषित हो गए और पुलिस कर्मियों को दौड़ा लिए। भीड़ को देख पुलिस कर्मी बाइक से भाग खड़े हुए। वहीं प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि प्रतिदिन पुलिस कर्मी वसूली करते हैं। आज इनके कारण ही दुर्घटना हुई है। दुर्घटना के मामले को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि इसकी जांच सीओ को सौंपी गई है और उचित वैधानिक कार्रवाई दोषियों के खिलाफ की जाएगी।

Also Read: Akanksha Dubey: फिल्मों में काम करने से पहले टिक-टॉक पर वीडियो बनाती थीं आकाक्षा दुबे, जानें उनसे जीवन की अनसुलझी कहानियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular