Wednesday, May 15, 2024
HomeBreaking NewsMirzapur News : पत्नी की हत्या कर पति ने जहर खाकर दी...

Mirzapur News : पत्नी की हत्या कर पति ने जहर खाकर दी जान, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Mirzapur News, Akash Dubey : मिर्जापुर (Mirzapur News) के कछवां थाना क्षेत्र में पति पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की मौत के बाद पति ने जहर खा लिया। अस्पताल ले जाते समय पति की भी मौत हो गई ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, फोरेंसिक टीम के साथ एसपी सिटी भी पहुंचे, विवाद के समय घर मे पति पत्नी ही मौजूद थे, कछवां थाना क्षेत्र के बजरडीहा गांव की घटना ।

क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र के बजरडीहा ग्राम में दिल दहला देने वाली घटना आज सुबह हो गई। राजेश और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी, यह बहस कुछ ही देर में विवाद में बदल गई । राजेश को पत्नी पर इतना गुस्सा आया कि उसने घर में रखे कुल्हाड़ी से उसके ऊपर कई बार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

पत्नी की मौत के बाद राजेश ने भी जहर खा लिया, घटना के समय राजेश और उसकी पत्नी के अलावा घर में कोई नहीं था, जब परिजन घर में पहुंचे तब घर का मंजर देखकर उनका दिल दहल गया । बेसुध पड़े राजेश को उठाकर अस्पताल ले जाने लगे पर रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई ।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे ।एसपी सिटी का कहना है कि राजेश और उसकी पत्नी की मौत हो गई है ।परिजनों ने बताया है कि राजेश की दवा चल रही थी जिसके चलते हुए वह डिप्रेशन में रहता था । मृतक के दो बच्चे हैं 14 वर्षीय बेटी और 10 वर्षीय बेटा, घटना के समय दोनों घर में नहीं थे ।

Also Read – उत्तर प्रदेश में राजनीति के केंद्र में एक तरफ हिंदुत्व तो दूसरी तरफ जाति, जानिए पूरा समीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular