Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMirzapur News: विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा,...

Mirzapur News: विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा, पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Taliban punishment for lover who came to meet married girlfriend) विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा मिली है। जिसके चलते प्रेमी को पेड़ से हांथ पैर बांध कर लाठी, डंडे से पीटा गया। मारने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के सिरसी गहरवार गांव का है मामला।

खबर में खास:-

  • विवाहिता प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को मिली तालिबानी सजा मिली
  • पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया
  • पति पत्नी ने एक दूसरे को छोड़ने का लिखित बयानहलफी दिया

पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया

वायरल वीडियो देहात कोतवाली क्षेत्र के सिरसी गहरवार गांव का है । कुछ दिन पूर्व प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने सिरसी गहरवार गाँव में पहुंचा था। घर में घुसे प्रेमी के साथ पत्नी को पति ने देख लिया। लोगों के सहयोग से प्रेमी को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया गया। इसके बाद जो पहुंचता आशिक की पिटाई करने लगता। करीब दो घंटे तक यह माजरा चला। पीट पीटकर विवाहिता के साथ सम्बन्ध की जानकारी ली गई। पत्नी के आशिक की पिटाई से मर्माहत पत्नी के बीच बचाव को देख पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया।

पति पत्नी ने एक दूसरे को छोड़ने का लिखित बयानहलफी दिया

पति के तेवर देख विवाहिता ने भी पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने का ऐलान कर दिया। मामला देहात कोतवाली पहुंचा। पति, पत्नी और प्रेमी तीनों पक्ष ने आपसी रजामन्दी की। पति पत्नी ने एक दूसरे को छोड़ने का लिखित बयानहलफी दिया। इसी के साथ विवाहिता प्रेमिका ने भी प्रेमी के साथ रहने की बात कही। जिस पर तीनों पक्ष एक ही बिरादरी के होने के साथ ही राजी होने पर मामला सलट गया। अब पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Also Read: Amethi News: अमेठी पहुंचने पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी पर निशाना, बोले- पार्टी ने हिंदू मुस्लिम का नारा देकर समाज को बांटा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular