Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMirzapur Road Accident: सड़क हादसे में 2 की मौत, एक महिला घायल

Mirzapur Road Accident: सड़क हादसे में 2 की मौत, एक महिला घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mirzapur Road Accident: देहात कोतवाली क्षेत्र के इटवा ग्राम के पास आज सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में लगी है। घायल महिला को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटीं है।

ट्रक और बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर

बता दें कि ट्रक और बाइक के आमने सामने हुई टक्कर में कोतवाली कटरा क्षेत्र के कतवारू का पुरा आवास विकास कालोनी निवासी छोटकऊ देव पाण्डेय पुत्र सज्जन देव पाण्डेय व आमघाट निवासी रोहित मिश्रा पुत्र मनोज मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। सावित्री देवी पत्नी छोटकऊ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

23 वर्ष युवक मौके पर ही मौत

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम इटवा के पास आज सुबह ट्रक व मोटर साइकिल की आमने सामने भिडंत हो गई। टक्कर में मोटर साइकिल सवार छोटकऊ देव पाण्डेय तथा देवरी आमघाट निवासी रोहित मिश्रा 23 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गयी । हादसे में सावित्री देवी उम्र करीब 46 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गयी । हादसा देख स्थानीय लोग शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। मौका देख ट्रक चालक फरार हो गया। सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुँची। घायल सावित्री देवी को ईलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया ।

ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई जारी

पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।
सूचना मिलते ही मृतक के परिजन हादसा स्थल के साथ ही अस्पताल में पहुंच गए हैं। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई भी जुटी है।

Also Read: UP Politics: योगी के मंत्री पर सपा सांसद का पलटवार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular