Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMirzapur: अवैध गांजा संग दो अंतरर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, बिहार ले जा करते...

Mirzapur: अवैध गांजा संग दो अंतरर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, बिहार ले जा करते थे सप्लाई

- Advertisement -

मिर्जापुर: जनपद में अवैध गांजा की खेप बरामद हुई है। 47 लाख के अवैध गांजा के साथ दो अंतरर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार हुए हैं। अहरौरा थाने की पुलिस को चेकिंग के दौरान ये सफलता मिली है। स्विफ्ट कार में चार बोरों में रखा लगभग 187 किग्रा गांजा बरामद किया गया है। छत्तीसगढ़ से गांजा लाकर मिर्जापुर, सोनभद्र सहित आसपास के जिलों में ये तस्तकर भंडारण करते हैं। फिर बिहार ले जाकर बिक्री करते हैं। पूरे गिरोह का एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया।

गौरतलब है कि मिर्जापुर के अहरौरा पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली है । एक स्विफ्ट कार से 4 बोरों में रखा लगभग 187 कुंतल गांजा बरामद करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, बरामद गांजा को बेचने के लिए बिहार ले जा रहे थे ।

गिरफ्तार किए गए दोनों तस्कर बिहार राज्य के बताए जा रहे हैं, एसपी सिटी ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए गाजा की कीमत लगभग 47 है पकड़े गए तस्करों ने बताया कि उनके द्वारा छत्तीसगढ़ से मिर्जापुर, सोनभद्र सहित आसपास के जिलों में भंडारण किया जाता था और मौका लगने पर बिहार ले जाकर इसे बेचा जाता था।

यह भी पढ़ें- UP Politics: सपा ने सरकार पर लागाया किसानों के साथ अनदेखी करने का आरोप, कहा- खाद के लिए परेशान हैं अन्नदाता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular