Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशmiscreants looted after murder in Agra : पांच बदमाशों ने फुटविक्रेता की...

miscreants looted after murder in Agra : पांच बदमाशों ने फुटविक्रेता की पत्नी-बेटी को मार डाला

- Advertisement -

miscreants looted after murder in Agra

इंडिया न्यूज, आगरा : miscreants looted after murder in Agra आगरा के बाह कस्बे में बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बुधवार देर रात बाह के गली कल्याण सागर निवासी व्यापारी उमेश पैंगोरिया के घर में घुसे बदमाशों ने उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। इसके बाद घर में रखा सामान लूट ले गए। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। डबल मर्डर की (double murde) सूचना पर पुलिस महकमे मेंं हड़कंप मच गया। फोर्स के साथ एसएसपी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

पहली मंजिल पर वारदात को दिया अंजाम

miscreants looted after murder in Agra 

पुलिस ने बताया कि उमेश पैंगोरिया की फुटवियर विक्रेता हैं। कस्बे में उनका दो मंजिला मकान है। बुधवार रात को उमेश पैंगोरिया नीचे वाले कमरे में सोए थे। उनकी पत्नी कुसमा देवी (60), बेटी सविता गुप्ता (40), सविता का बेटा अनुज (11) पहली मंजिल पर बने कमरे में सोए थे। देर रात छत से बदमाश उनके घर में घुस गए। बदमाशों ने कुसमा देवी और सविता की हत्या कर दी। इसके बाद कमरा में रखा काफी सामान लूट ले गए।

Also Read : Incident of village Thathia police station area of ​​Kannauj : घर पर उलाहना देने गई महिला का पीट-पीटकर मार डाला

बदमाशों के जाने के बाद मासूम ने दी सूचना

बदमाशों के जाने के बाद अनुज ने नीचे आकर अपने नाना को घटना की सूचना दी। जब वह ऊपर पहुंचे कुसमा और सविता मृत मिलीं। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। सूचना मिलते ही थाना पुलिस पहुंच गई। वारदात के चश्मदीद अनुज ने बताया कि घर में पांच बदमाश घुस थे। अनुज ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई।

एसएसपी ने चार टीमें जांच में लगाईं  miscreants looted after murder in Agra 

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मुंह दबाकर मां-बेटी की हत्या की गई है। डॉग स्क्वायड और फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमें बनाई गई हैं। व्यापारी ने छह महीने पहले जरार में 27 लाख रुपये में अपना प्लॉट बेचा था। उनकी बेटी तलाकशुदा है। वह अपनी बेटे के साथ यहीं रहती थी।

Also Read : pratapgarh crime news : प्रतापगढ़ में युवक की हत्या, शव नहर किनारे मिला

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Also Read : Who is Vladimir Putin Girlfriend Alina Kabaeva : पुतिन की गर्लफ्रेंड की वो रोमांटिक बातें, जिसे आपको जानना चाहिए

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular