Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMiscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad : परचून दुकानदार को बदमााशों ने...

Miscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad : परचून दुकानदार को बदमााशों ने सीने में मारी गोली

- Advertisement -

Miscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद : Miscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad संगम पार्क (Sangam Park) में परचून की दुकान पर बैठे दुकानदार गौरव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में पति-पत्नी के बीच विवाद सामने आया है। घायल दुकानदार को पुलिस और स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से गंभीर स्थिति में दिल्ली के लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में रेफर कर दिया। परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर शक जताया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

दुकानदार के दो गोली सीने में लगी

Miscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad

राजीव नगर निवासी गौरव की संगम पार्क में ज्ञान जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान है। सोमवार रात करीब 10:15 बजे वह दुकान पर बैठे थे। इस बीच यादव चौक की तरफ से बाइक पर सवार दो बदमाश उनके पास आए और हथियार निकालकर दो गोली मार दी। दोनों गोली उनके सीने में लगी, वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस व परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने लोगों की मदद से घायल को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गौरव की गंभीर स्थिति को देखते हुए तुरंत दिल्ली रेफर कर दिया।

Also Read : SP Leader Azam Khan will not Take Oath : आजम खान को नहीं मिली जमानत, शपथ के लिए नहीं जा सकेंगे विधानसभा

पति-पत्नी के बीच का विवाद Miscreants Openly Shot Shopkeeper in Ghaziabad

पुलिस की जांच में सामने आया है कि पति पत्नी के बीच एक वर्ष से विवाद चल रहा था। पत्नी मायके में ही रह रही थी। कुछ दिनों से ससुराल पक्ष से किसी बात पर विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि दुकानदार की ससुराल बुुलंदशहर में है। वहीं, परिवार के लोगों ने ससुराल पक्ष पर घटना को अंजाम देने का शक जाहिर किया है।
खोड़ा थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा का कहना है कि घायल गौरव का अभी इलाज चल रहा है। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की बाइक कैद हुई है। उसकी जांच कर जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

Also Read : Two Mumbai Shooters Arrested From Varanasi : मुंबई के दो शूटर वाराणसी से गिरफ्तार, बिल्डर की हत्या कर हुए थे फरार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular