Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsMiss Teen International 2024: ताजमहल को निहारती रह गयी 28 देशों की...

Miss Teen International 2024: ताजमहल को निहारती रह गयी 28 देशों की सुंदरियां, हसीनाओं ने तारीफ में क्या कहा?

Miss Teen International 2024: ताजमहल को निहारती रह गयी 28 देशों की सुंदरियां, हसीनाओं ने तारीफ में क्या कहा?

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Miss Teen International 2024: गुरुवार, 4 जुलाई को मिस टीन इंटरनेशनल 2024 प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 28 देशों की सुंदरियां उत्तर प्रदेश के आगरा में पहुंचीं। सभी सुंदरियों ने सात अजूबों में से एक ताज महल की खूबसूरती को निहार। लगभग डेढ़ घंटे सुंदरियों ने ताजमहल के साथ फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कराई साथ ही सेल्फी भी लिया। प्रतियोगिता में शामिल होने आयी सुंदरियों ने ताजमहल के सुंदरता की खूब तारीफ की। टूरिस्ट गाइड की मदद से उन्होंने ताजमहल के इतिहास को भी जाना।

मिस टीन इंटरनेशनल 2024, क्या और कब ?

2024 के लिए मिस टीन इंटरनेशनल की प्रतियोगिता चल रही है। भारत में होने वाली इस प्रतियोगिता में 30 देशों की प्रतिभागी मिस टीन के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। यह प्रतियोगिता 7 जुलाई को होगी जब वर्ष 2023 की मिस टीन इंटरनेशनल बारबरा पराग्गा आने वाली मिस टीन को ताज पहनाएंगी। 28 देशों की सुंदरियों ने ताजमहल को खूब निहारा। साथ ही उन्होंने ताजमहल की खूबसूरती का बखान भी किया। ताजमहल देखने आये अन्य पर्यटक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक थे।

Also Read- Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा का नाम FIR में क्यों नहीं? यूपी पुलिस ने दिया जवाब

तारीफों से ताज की बखान

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आई 28 देशों की सुंदरियों ने जैसे ही ताज महल को रॉयल गेट से एक झलक निहारा तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। ताज की तरीफ में उनके मुँह से अमेजिंग और ब्यूटीफुल जैसे शब्द निकल रहे थे। प्यार की निशानी ताज को देखकर सुंदरियों ने उसकी खूब प्रसंसा की। हसीनाओं ने ताजमहल के साथ फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी भी कराई।

28 देशों से आई हसीनाएं ताज पहुंचकर टूरिस्ट गाइड से ताज के इतिहास की भी जानकारी ली, जहां उन्हें टूरिस्ट गाइड ने बताया की यह शाहजहां और बेगम मुमताज की प्यार की निशानी है। इस बीच पूरे परिसर में घूमते हुए सुंदरियों ने ताजमहल की खूबसूरती की करीब से निहारा।

Also Read- Hathras stampede पर NCW प्रमुख का आया बयान, कहा- ‘भोले बाबा पर दर्ज हो FIR’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular