Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRamnagar News: 16 दिनों बाद बरामद हुई महाविद्यालय की लापता प्रोफेसर, परिजनों...

Ramnagar News: 16 दिनों बाद बरामद हुई महाविद्यालय की लापता प्रोफेसर, परिजनों ने की रामनगर पुलिस की प्रशंसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Asif Iqbal, Ramnagar : रामनगर स्थित राजकीय महाविद्यालय कि वनस्पति विभाग में तैनात महिला प्रोफेसर 2 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। महिला प्रोफेसर के लापता होने के बाद से ही परिजन व पुलिस उनकी लगातार खोजबीन कर रहे थे। लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी।
इस मामले में रामनगर कोतवाली पुलिस ने लापता महिला प्रोफेसर को 16 दिन बाद काशीपुर क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने महिला प्रोफेसर से पूछताछ शुरू कर दी है।

कॉलेज के लिए निकली थी पर नहीं पहुंची

बता दें कि 2 सितंबर की सुबह रामनगर स्थित राजकीय महाविद्यालय में वनस्पति विज्ञान विभाग की एक प्रोफेसर डॉक्टर रिचा पुनेठा अपने घर से कॉलेज में अपनी ड्यूटी के लिए निकली थी, लेकिन कॉलेज नहीं पहुंची। कॉलेज ना पहुंचने पर कॉलेज प्रशासन द्वारा इसकी जानकारी उनके परिजनों को दी गई थी। जिसके बाद महिला प्रोफेसर के पिता ने अपनी पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी।

पुत्री की जानकारी देने वाले व्यक्ति को 25,000 रुपए का इनाम

इस मामले में पुलिस व महिला प्रोफेसर के परिजन लापता महिला प्रोफेसर को खोजने में लगे हुए थे तो वहीं लापता महिला प्रोफेसर के पिता द्वारा अपनी पुत्री की जानकारी देने वाले व्यक्ति को 25,000 रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की गई थी। लेकिन इस मामले में सोमवार को कोतवाली पुलिस ने लापता महिला प्रोफेसर को काशीपुर क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया।

परिजनों ने की रामनगर पुलिस की प्रशंसा

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि महिला प्रोफेसर से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं महिला प्रोफेसर की बरामदगी के बाद उनके परिजनों ने रामनगर पुलिस की प्रशंसा की है।

Read more: Udham Singh Nagar News: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल की सजा, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular