Tuesday, May 21, 2024
HomePoliticsMission 2024: शिवपाल यादव ने बताया 'इंडिया'से कौन होगा प्रधानमंत्री पद का...

Mission 2024: शिवपाल यादव ने बताया ‘इंडिया’से कौन होगा प्रधानमंत्री पद का चेहरा? दिया ये जवाब

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mission 2024: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।जहां एक और बीजेपी पूरी तरह से अपनी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव को लेकर जोड़-तोड़ में जुड़ी है, तो वहीं अन्य पार्टी भी सत्ताधारी सरकार को 2024 चुनाव में हराने के लिए पूरी ताकत से काम कर रहे हैं। जिसके चलते पूर्वांचल के दौरे पर निकले सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह बुधवार को बलिया पहुंचे। जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता कर विपक्षी गठबंधन “इंडिया” के पास प्रधानमंत्री पद के चेहरे को लेकर सवाल का जवाब दिया।

पीएम चेहरे के लिए एक से बढ़कर एक नेता

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास पीएम चेहरे के लिए एक से बढ़कर एक नेता हैं। वहीं भाजपा के पास एक चेहरे के अलावा और कोई नहीं। इसके बाद उन्होंने बोला कि पीएम का चेहरा गठबंधन आने वाले समय पर तय करेगा। जिसके बाद उन्होंने सपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए कहा कि राजभर बहुत हल्के व्यक्ति हैं। अगर संवैधानिक पद पर होकर भी वह कभी सीएम तो कभी पीएम तक को अनाप-शनाप बोलते हैं। उन्हें कोई भी गंभीरता से नहीं लेता।

मायावती पर निशाना साधते हुए कहा…

वहीं, शिवपाल सिंह ने कहा अब्बास अंसारी अभी सुभासपा के विधायक हैं। जब शिवपाल से अब्बास को सपा में शामिल करने के लिए सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों पर चलने वाले सभी लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं। पार्टी में किसको लेना है और किसको नहीं लेना है इसका पूरा फैसला सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे। जिसके बाद उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी मुसलमान व अन्य वर्गों का साथ सपा के साथ है। वहीं मायावती भाजपा के साथ है, यह पूरा देश जानता है। इसमें कुछ छुपाने वाली बात नहीं है।

जनता महंगाई को लेकर परेशान

प्रेस वार्ता के दौरान शिवपाल यादव ने जमकर बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा जनपद में बिजली की हालत बद से बदतर है।वहीं अस्पतालों में दवा का इलाज के अभाव में लोगों की असमय मौत हो रही है। शहर गंदगी से भरा हुआ है। जनता महंगाई को लेकर परेशान है। वहीं भाजपा लगातार सिर्फ और सिर्फ झूठ के नारे देते आई है। राष्ट्रीय महासचिव बोले भाजपा के 9 वर्ष में एक काम बेहतर बता दें तो हम जानें। वही अखिलेश यादव की बात करें तो उनके कार्यकाल में इतने काम है कि गिनती तक भूल जाएंगे।

पहले मणिपुर और अब हरियाणा में दंगें

वहीं सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार व कोई पार्टी कुछ नहीं कर सकती। योगी आदित्यनाथ ने जो ज्ञानवापी मामले में बयान दिया है उसका कोई मतलब नहीं है। अगर कोर्ट आदेश देता है, उस आदेश को सभी को मानना होगा। भाजपा संविधान कोर्ट को नहीं मानती है, वह सिर्फ अपनी मनमानी थोप कर समाज को बांटने का काम करेगी। जिसके बाद उन्होंने लगातार मणिपुर और अब हरियाणा में दंगों को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

सरकार तुष्टीकरण एवं लोगों को बांटने का काम कर रही

शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार तुष्टीकरण एवं लोगों को बांटने का काम करती आई है। वहीं झूठ बोलकर बीजेपी ने देश एवं प्रदेश को बर्बाद किया है। सत्ताधारी सरकार ने सिर्फ महंगाई, बेरोजगारी ही अपने चरम पर रखी है।लगातार देश में बेईमानी और भ्रष्टाचार बढ़ गया है ।अधिकारी निरंकुश एवं बेकाबू हो गए। अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं मणिपुर और हरियाणा ही नहीं पूरा देश जल रहा है, लेकिन भाजपा सरकार संवेदनहीन एवं मौन है।

Also Read: UP Weather Today: प्रदेश में कहीं सुखा तो कहीं जमकर बरस रहे मेघ, बारिश से किसानों के चेहरे पर…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular