Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsModi Ji Tea Pakoda: PM मोदी के नाम पर चाय और नाश्ते...

Modi Ji Tea Pakoda: PM मोदी के नाम पर चाय और नाश्ते की दुकान, सुबह से ही लग जाती है लोगों की भीड़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Modi Ji Tea Pakoda: अगर आप पकौड़े खाने के शौकीन हैं तो दरियापुर में एक दुकान है जो आपके लिए आदर्श जगह है। यहां आपको शुद्ध सरसों के तेल में तले हुए गर्मागर्म पकौड़े मिलेंगे। यह दुकान गया चेरकी शेरघाटी रोड पर स्थित है, जहां रोजाना 50 किलो से ज्यादा पकौड़े बिकते हैं। आइये जानते हैं इस दुकान के बारे में।

इस दुकान की खासियत यहां के पकौड़े हैं, जो शुद्ध सरसों के तेल में तले जाते हैं। ग्राहकों को इन पकौड़ों की खास मिठास और स्वाद का आनंद लेने का मौका मिलता है। दुकान का माहौल बहुत रोमांचक है, और ग्राहकों को इस अद्भुत भोजन का स्वाद लेने के लिए एक या दो घंटे तक इंतजार करना पड़ता है।

इस दुकान के पास से गुजरने वाले यात्री अक्सर रुकते हैं और इन पकौड़ों का आनंद लेते हैं। अपने सफर की थकान दूर करने के लिए उन्हें मिट्टी के कप में पकौड़े और चाय का आनंद लेने का मौका मिलता है। यह दुकान उन कामकाजी लोगों के लिए भी एक प्रमुख स्थान है जो अपनी यात्रा के दौरान अपनी भूख मिटाने के लिए यहां रुकते हैं।

PM मोदी के नाम पर है दुकान

बलवीर ने अपने गांव में ही मोदी जी चाय-नाश्ते की दुकान खोल ली। दुकान संचालक बलबीर ने बताया कि पहले वह करीब 5 हजार रुपये महीना कमा लेते थे, लेकिन अब उनकी कमाई 1 हजार से 1200 रुपये प्रतिदिन तक पहुंच गई है। उनके मुताबिक, दुकान का नाम सिर्फ आकर्षण के लिए है, लेकिन उनके पकौड़ों की खासियत यह है कि इन्हें शुद्ध सरसों के तेल में शुद्ध बेसन और प्याज के साथ तला जाता है।

आत्मनिर्भर भारत अभियान से मिली प्रेरणा

बलबीर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के के बारे में सुनकर उन्हें प्रेरणा मिली और उन्होंने नौकरी छोड़कर यह दुकान खोली। आज यह दुकान इतनी मशहूर है कि लोग पीएम मोदी की फोटो वाला बोर्ड देखकर रुकते हैं और दर्शनीय स्थलों की सैर और स्वादिष्ट चाय-नाश्ते का आनंद लेते हैं।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular