Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशModi said I will Repay the Loan Like a Son : मैंने...

Modi said I will Repay the Loan Like a Son : मैंने मोदी का नमक खाया अब नहीं देंगे धोखा

- Advertisement -

Modi said I will Repay the Loan Like a Son

Modi said I will Repay the Loan Like a Son

इंडिया न्यूज, मिर्जापुर:
Modi said I will Repay the Loan Like a Son पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) ने मिर्जापुर (Mirzapur) में जनसभा को संबोधित किया। इसमें उन्होंने एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि एक मां ये शब्द बोलती है, यह मेरे लिए शब्द नहीं आशीर्वाद है। मैं उस गरीब मां से कहना चाहता हूं कि आपने मोदी का नमक नहीं खाया बल्कि आपका वोट नमक आप तक पहुंचा रहा है। जो नमक आपने मुझे खिलाया है, मैं जीवनभर एक बेटे की तरह उसका कर्ज चुकाता रहूंगा। गौरतलब है कि पिछले महीने एक वृद्ध महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हुआ था, जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही थीं, ‘मैंने मोदी का नमक खाया है, धोखा नहीं देंगे।’ यह महिला मैनपुरी की रहने वाली है, जिसके वीडियो को बीजेपी उत्तर प्रदेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया था।

दो साल से 80 करोड़ को मिल रहा मुफ्त राशन

भारत की ताकत कैसे बढ़ रही है ये हमने इस कोरोना काल में भी देखा है। दुनिया के बड़े-बड़े देश संकट के समय में सब पस्त पड़ गए थे, लेकिन भारत पिछले दो साल से अपने 80 करोड़ नागरिकों को मुफ्त राशन दे रहा है। उन्होंने कहा कि आपके लिए ये समय देश के साथ एकजुट होकर, कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का है। इस बार आपका वोट समर्थ भारत और सशक्त उत्तर प्रदेश के सपनें को साकार करने के लिए है।

Read Also : JP Nadda said in Varanasi : कांग्रेस बनीं भाई-बहन की पार्टी

बाबा विश्वनाथ के दरबार में माथा टेक की पूजा

पीएम मोदी शनिवार शाम को बाबा विश्वनाथ के मंदिर में पहुंच गए। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। साथ ही डमरू बजाकर बाबा से प्रार्थना की।

पीएम मोदी ने ली चाय की चुस्की

पीएम मोदी ने अस्सी स्थित पप्पू की अड़ी (दुकान) पर चाय की चुस्की ली। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही वाराणसी की सड़कों पर जनता के बीच पीएम मोदी गए। यहां फूल-झंडा से उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।

करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो

करीब तीन किलोमीटर लंबे रोड शो की शुरूआत शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से हुई और दक्षिणी विधानसभा से होते हुए कैंट में जाकर समाप्त होगी। रोड शो का रूट मलदहिया चौराहे से शुरू होकर लहुराबीर, कबीरचौरा, लोहटिया, मैदागिन, नीचीबाग, चौक होते हुए बाबा विश्वनाथ धाम तक गया।

Read Also : Voters did not intrested in the sixth phase : छठे चरण में भी नहीं दिखा मतदाताओं में उत्साह, बलरामपुर व गोरखपुर में कम पड़े वोट

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular