Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशModi will Come to Varanasi on Four March : पीएम मोदी चार...

Modi will Come to Varanasi on Four March : पीएम मोदी चार को वाराणसी रैली व रोड शो करेंगे

- Advertisement -

Modi will Come to Varanasi on Four March 


इंडिया न्यूज, वाराणसी :
Modi will Come to Varanasi on Four March पीएम मोदी चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दो दिन वाराणसी में ही प्रवास करेंगे। पीएम मोदी चार मार्च को फिर वाराणसी आएंगे। इस दौरान पीएम की जनसभा और रोडशो का आयोजन किया जाएगा। पीएम के दो दिवसीय प्रवास के दौरान उनके आठों विधानसभा में कार्यक्रम आयोजित किए जाने की तैयारी है।

पांच मार्च को जाएंगे दिल्ली

पीएम मोदी पांच मार्च को चुनाव प्रचार थमने से पहले वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे। चार मार्च वाराणसी आगमन पर पीएम मोदी शहर की तीनों विधानसभा के रूट पर रोड शो करेंगे। इसके साथ ही जिले की दो विधानसभाओं में उनकी जनसभा की योजना है।

पहले तीन मार्च को आना था

पहले पीएम मोदी का तीन से पांच मार्च तक के प्रवास का कार्यक्रम था। मगर, अब कार्यक्रम में बदलाव किया जा रहा है। पीएम मोदी के दोबारा आगमन पर जनसभा का कार्यक्रम तय किया जा रहा है जबकि रोड शो को फाइनल कर दिया गया है। हालांकि, रूट को लेकर मंथन निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सका है। कोशिश हो रही है कि रोड शो का ऐसा रूट तय किया जाए जिससे शहर की तीनों विधानसभा क्षेत्रों को शामिल किया जा सके।

गृहमंत्री शाह पहुंचे वाराणसी

गृहमंत्री अमित शाह रविवार की देर शाम वाराणसी पहुंचे और नदेसर स्थित होटल में रात्रि विश्राम किया। शाह अब काशी को केंद्र बनाकर पूर्वांचल में सक्रिय रहेंगे। उधर, लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री अमित शाह ने मुलाकात की।

तीन मार्च को संदहा में जनसभा करेंगी मायावती

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती तीन मार्च को चिरईगांव ब्लाक के संदहा में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके लिए स्थानीय स्तर पर पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। रिंगरोड से 500 मीटर दूर खाली मैदान में पंडाल बनना शुरू हो जाएगा। जनसभा को मायावती के साथ ही राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा भी संबोधित करने का अनुमान है।

Read Also : PM Modi in Maharajganj : पीएम मोदी की आज महाराजगंज में जनसभा, शाह व योगी का रोड शो

Read More : Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur : अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, नौजवान व किसान माफ नहीं कर सकते

Also Read : UP Assembly Election 2022 Fifth Phase Voting : पांचवें चरण में 61 सीटों के लिए वोटिंग शुरू, डिप्टी सीएम मौर्य ने किया पूजा-पाठ

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular