Friday, July 5, 2024
Home2Noida: नोएडा के चप्पे चप्पे पर 1300 CCTv कैमरे से हो रही...

Noida: नोएडा के चप्पे चप्पे पर 1300 CCTv कैमरे से हो रही निगरानी, सीईओ माहेश्वरी ने दी जानकारी

सीईओ माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा के तमाम जगहों पर 1300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं साथ ही तमाम जगहों पर एसओएस इमरजेंसी बॉक्स लगाए गए हैं

- Advertisement -

नोएडा : दिल्ली में हुई अंजलि हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस भी सतर्क हो गई है. शहर शहर निगरानी रखी जा रही है. वही बड़े शहरों में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. नोएडा सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा विकास प्रधिकरण ने सतर्कता बढ़ा दी है. लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखते हु्ए तीसरी आंस से निगरानी रखी जा रही है.

सीईओ माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा के तमाम जगहों पर 1300 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं साथ ही तमाम जगहों पर एसओएस इमरजेंसी बॉक्स लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि हर शहर में जगह जगह एसओएस बटन लगाए गए हैं ताकि आपात स्थिति में तुरंत पुलिस को सूचना दी जा सके.

दिल्ली में हुई घटना के बाद से पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है. यही कारण है कि ऋतु माहेश्वरी ने बड़ा फैसला लेते हुए सुरक्षा पर जोर दिया है. सभी जगहों पर प्रॉपर तरीके से नजर रखी जा रही है.

यूपी के बांदा में पिछले दिनो दिल्ली के अंजली हत्याकंड के जैसे एक घटना आई थी. हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को पकड़ लिया था. जिसके बाद पुलिस ने पूरे प्रदेश में सतर्कता बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें- Weather Update; ठंड को लेकर क्या है IMD का पूर्वानुमान, यूपी के कई शहरों में रिकार्ड तोड़ रहा पारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular