Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsMoradabad Crime: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! लूट करके गर्दन पर धारदार...

Moradabad Crime: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई! लूट करके गर्दन पर धारदार हथियार से हमला, ऐसे हुआ घटना का खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad Crime: अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि नमन गुप्ता के साथ घटना में दानिश व उसके भाई भी शामिल थे। इन दोनों ने नमन का अपहरण कर उसका ई रिक्शा मोबाइल लूट लिया था और उसकी पीछे से गर्दन काटकर मरा समझ कर कुएं में डाल दिया था।

ई रिक्शा की बैटरी बेचने वाले की फोटो दिखाई

मुरादाबाद जनपद के मुंढापांडे थाना पुलिस को आज उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी थी जब ई रिक्शा चालक नमन गुप्ता अपहरण लूट व जानलेवा हमला करने की घटना में बड़ा खुलासा किया है। इस वारदात को पुलिस ने पूर्व की भी दो घटनाओं को सार्वजनिक कर दिया है। नमन गुप्ता संग हुई घटना में पुलिस ने सबसे पहले कबाडी सलाउद्दीन को दबोचा। इस ने पुलिस को ई रिक्शा की बैटरी बेचने वाले की फोटो दिखाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दानिश को पकड़ा।

हेमराज मीणा ने खुलासा करते हुए बताया…

जिसके चलते एसएसपी हेमराज मीणा ने खुलासा करते हुए बताया है कि 7 सितंबर को संजीव गुप्ता निवासी सरकड़ा खास ने मुंढापांडे थाने में बेटे नमन गुप्ता के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 11 सितंबर को नमन को घायल अवस्था में पुलिस ने रामपुर दोराहा के पास से एक गेहरे कुएं से जिंदा बरामद किया था। जिसकी पीछे से गर्दन कटी हुई थी। तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। अब नमन की हालत में सुधार है। घटना के खुलासे के लिए सीओ हाईवे महेश चंद्र गौतम मुंढापांडे व मैनाठेर थाने की पुलिस लगी थी।

आरोपियों को जेल भेजा

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में पता चला है कि नमन गुप्ता के साथ घटना में दानिश व उसके भाई भी शामिल थे। इन दोनों ने नमन का अपहरण कर उसका ई रिक्शा मोबाइल लूट लिया था और उसकी पीछे से गर्दन काटकर मरा समझ कर कुएं में डाल दिया था। पुलिस टीमों ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर जांच आगे बढ़ाई। जिसमें मुंढापांडे पुलिस को कामयाबी मिली। जिसमें आज घटना का अनावरण करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया।

Also Read: Anil Rajbhar: कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान…यूपी में नहीं खुलेगा I.N.D.I.A. का खाता, BJP का मिशन 80 होगा पूरा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular