Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMoradabad: पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से दो...

Moradabad: पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से दो आरोपी जख्मी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Moradabad: मुरादाबाद के पाकबड़ा इलाके में गोकशी के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसके परिणामस्वरूप दो आरोपी जख्मी हो गए हैं। उन्हें दोनों अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले की जांच वर्तमान में की जा रही है।

यह है पूरा मामला

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार रात को पुलिस गोकशी के आरोपियों से पुलिस द्वारा मुठभेड़ हो गई। इस समय पुलिस द्वारा कार्रवाई के दौरान दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि एक आरोपी भागने में सफल रहा। पाकबड़ा थाने के प्रभारी सतेंद्र सिंह, नगर पंचायत पाकबड़ा चौकी इंचार्ज कुलदीप तोमर और ग्रोथ सेंटर चौकी इंचार्ज प्रमोद सोनी टीम के साथ डींगरपुर-पाकबड़ा रोड पर चेकिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर ब्रेक फेल होने से पलटी बस, कई श्रद्धालु घायल

रात करीब साढ़े दस बजे बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए, पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान आरोपियों की बाइक फिसल गई और वे बाइक को छोड़कर लालपुर गंगवारी गांव की ओर भाग गए। सूचना पाने पर एसओजी टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने उनको घेरा तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। इसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पूछताछ में घायलों अपने नाम जुनैद और आमिर बताए हैं।

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के 10 सबसे गरीब देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular