Sunday, July 7, 2024
HomejobsMoradabad: मुरादाबाद में हुआ रोजगार मेले का आयोजन ! मंडल में 167...

Moradabad: मुरादाबाद में हुआ रोजगार मेले का आयोजन ! मंडल में 167 को मिले नियुक्ति पत्र, लभ्यर्थियों ने किया खुशी का इजहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad: जनपद मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा संपूर्ण भारत में 51,000 लोगों को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र देने का शुभारंभ किया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इन नौकरियों में हमारी महिलाएं को एक संपूर्ण स्थान दिया गया है। उन्होंने कहा के हमारी बहनों का भी हक है।

ये कार्यक्रम देश के अलग-अलग स्थान पर

बता दें कि रोजगार के शुभ अफसर में इसी कार्यक्रम की कड़ी में आज जनरल बी के सिंह केंद्रीय नागरिक उद्यान मंत्री मुरादाबाद पहुंचे और मुरादाबाद मंडल के 167 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया और कहा के भारत सरकार रोजगार मेलो का आयोजन कर रही है। जिसके 6 संस्करण हो चुके हैं और जिसमें 6 लाख लोगों को नौकरियां दी जा चुकी हैं ओर उन्हें नियुक्ति पत्र दिये जा चुके हैं। आज भी ये कार्यक्रम देश के अलग-अलग स्थान पर किया गया और नियुक्ति पत्र प्रदान किया जा रहे हैं।

10 लाख नौकरियां देगी सरकार

सरकार ने वादा किया था कि वह 10 लाख नौकरियां देगी सरकार की इस योजना लोगों को पता चले लोगों को नौकरियां मिल रही हैं। लोगों को नियुक्ति पत्र मिल रहे हैं सभी लोगों का चयन परदर्शी तरीके से किया गया है। लोगबाग नहीं देखेंगे तब तक उन्हें पता नहीं चलेगा। सरकार इस प्रकार की योजनाएं छुपी रह जाती हैं और लोगों को पता नहीं चलता। आज इसका एक सफल आयोजन मुरादाबाद में किया गया है।

लभ्यर्थियों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं

जब लभ्यर्थियों से बात की तो उनके भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था उन्होंने कहा की बहुत लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे थे। कई बार प्रतीक्षा करने के बाद भी कुछ नहीं हो पा रहा था। मगर रोजगार को लेकर माननीय प्रधानमंत्री ने जब उन्हें नियुक्ति पत्र दिया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। लभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं। इनकी नियुक्ति मुरादाबाद मंडल से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में कई जगह की गई है।

Also Read: Lucknow News: ATS ने ISI जासूस शैलेश कुमार को पकड़ा, भारतीय सेना की खुफिया जानकारी शेयर करने का आरोप

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular