Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad News: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में महिला के 18 लाख रुपये दीमक...

Moradabad News: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में महिला के 18 लाख रुपये दीमक मामले में लापरवाही छुपा रहे हैं अधिकारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad News: मुरादाबाद आशियाना स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर में महिला के 18 लाख रुपये दीमक द्बारा खा जाने के मामले में बैंक के अधिकारी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। दरअसल मुरादाबाद में बैंक ऑफ बड़ौदा की आशियाना ब्रांच में एक हैरतंगेज मामला सामने आया था। आशियाना निवासी अलका पाठक ने अपनी बेटी की शादी के लिए अक्टूबर 2022 में काली पिन्नी में जेवर के साथ 18 लाख रुपए लपेटकर रखे थे।

थैली में करीब 18 लाख रुपए के साथ जेवर रखे

कहा जा रहा है, बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सोमबार को उनको एग्रीमेंट रेनवाल और केवाईसी के लिए बुलाया गया था जब वह बैंक पहुंचीं तो उन्होंने लॉकर खोल कर देखा जिसमें थैली में करीब 18 लाख रुपए के साथ जेवर रखे थे खोलने के बाद उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा कि दीमग उनके सारे नोट चाट गई है। यह देखकर बैंक के अधिकारी भी हैरान रह गए। जब यह मामला मीडिया में आया तो मीडिया कर्मियों ने बैंक के अधिकारियों से इस मामले पर बात करने की कोशिश की तो वह हेड ऑफिस को रिपोर्ट भेजने की बात कह कर इस मामले से पल्ला झाडते हुए नज़र आये।

मामले में बैंकिंग एक्सपर्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी

रिपोर्ट का जवाब आने के बाद मीडिया से बात करने की बात कही। महिला को भी बैंक के लोगो ने अपनी लापरवाही छिपाने के लिए कुछ भी बोलने से मना कर दिया है। महिला का कहना है, मेरी मजबूरी यदि मुझे बैंक की तरफ से कोई रेस्पॉन्स नही मिलत है। तो में मीडिया का सहारा लुंगी। वहीं इस मामले में बैंकिंग एक्सपर्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मामला…

बैंक ऑफ़ बड़ौदा की रामगंगा विहार शाखा में आशियाना निवासी अलका पाठक ने अपनी बेटी की शादी के लिए अक्टूबर 2022 में काली पन्नी में जेवर के साथ 18 लख रुपए रोकर में रखे थे यह घटना सोमवार को पता चली जब बैंक ऑफ़ बड़ौदा में उनको एग्रीमेंट रेनवाल और केवाईसी के लिए बुलाया गया था जब वह सोमवार को पहुंची तब उन्होंने लॉकर खोल कर देखा जिसमें थैली में करीब 18 लाख रुपए के साथ जेवर रखे थे खोलने के बाद उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा कि दिमाग उनके सारे नोट का गई है इसके बाद उन्होंने इस मामले को बैंक को बताया इसके बाद से यह मामला चर्चाओं में आ गया है और बैंक मामले की जांच कर रही है ।

Also Read: World Tourism Day 2023: पर्यटन दिवस के खास मौके पर यूपी के कुछ ऐसे शहर जो बनते जा रहे पर्यटकों की पहली पसंद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular