Thursday, July 4, 2024
HomeअपराधMoradabad News: आशिक़ पर खून सवार! प्रेमिका की बेवफाई से नाराज युवक...

Moradabad News: आशिक़ पर खून सवार! प्रेमिका की बेवफाई से नाराज युवक मारने के मकसद से यूपी से पहुंचा उत्तराखंड

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Young man reached Uttarakhand from UP for the purpose of killing) काशीपुर पुलिस ने प्रतापपुर मार्केट में गुरुद्वारे के पास से युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के पूछने पर युवक ने बताया कि वह यहां प्रेमिका को जान से मारने की नियत से चाकू लेकर घर से निकला और उत्तराखंड में रहने वाली युवती के गांव पहुंच गया। हालांकि उत्तराखंड पुलिस ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया।

खबर में खास:-

  • काशीपुर पुलिस ने युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया

  • प्रेमिका को जान से मारने की नियत से चाकू लेकर घर से निकला था

  • प्रेमिका के नही मिलने से था नाराज

उत्तराखंड पुलिस ने मंसूबे पर पानी फेरा

मुरादाबाद के एक युवक ने प्रेमिका के नही मिलने से ,बात न करने से युवक आग बबूला हो गया और इतना गुस्सा आया कि युवक अपना आपा खो बैठा। उसी गुस्से से युवक ने प्रेमिका को जान से मारने की नियत से चाकू लेकर घर से निकला और उत्तराखंड में रहने वाली युवती के गांव पहुंच गया। भला हो उत्तराखंड पुलिस का जिसने युवक को हमला करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी थाना ठाकुरद्वारा का रहने वाला है और युवती काशीपुर की रहने वाली बताई गई है।

युवक को गुस्सा युवती के बात न करने पर था ।

उत्तराखंड के काशीपुर थाने की प्रतापपुर चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक खुलेआम चाकू लेकर घूम रहा है। पुलिस ने प्रतापपुर मार्केट में गुरुद्वारा के पास से युवक को गिरफ्तार करके चाकू भी बरामद किया है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह यहां की युवती से पिछले कई वर्ष से प्रेम करता है और उससे उसकी जान पहचान भी है। उसने कहा कि कुछ दिनों से कथित प्रेमिका उससे बात नहीं कर रही है। युवती की बेवफाई से नाराज होकर जान से मारने का इरादा किया है। वह उसके घर की ओर जा रहा था, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी कर चुका युवक मारने की प्लैनिंग

बताया गया है कि 27 फरवरी को भी यह युवक उस युवती को मारने की नीयत से उसके घर गया था लेकिन घर में लोगों के मौजूद होने से वह कामयाब नहीं हुआ। पकड़े गए युवक ने पुलिस को अपना नाम राशिद पुत्र आरिफ निवासी पूरब वाला, फरीदनगर थाना ठाकुरद्वारा बताया है। कथित तौर पर प्रेमिका के नहीं मिलने से गुस्सा हुआ युवक उसको जान से मारने के लिए चाकू लेकर घर से निकला और उत्तराखंड में रहने वाली युवती के गांव पहुंच गया। भला हो पुलिस का जिसने युवक को हमला करने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी थाना ठाकुरद्वार का रहने वाला है और युवती काशीपुर की रहने वाली बताई गई है।

Also Read: Champawat News: महिला ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई न करने पर आत्मदाह करने की दी चेतावनी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular