Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsMoradabad News: BJP नेता के भतीजे की दबंगई, पुलिस ने निकाली हेकड़ी...

Moradabad News: BJP नेता के भतीजे की दबंगई, पुलिस ने निकाली हेकड़ी गिरफ्तार कर भेजा जेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Moradabad News: बीच बचाव करने पर ईंट मारकर संचालक के भाई की नाक की हड्डी और बाएं हाथ की अंगुली तोड़ दी थी। मारपीट की यह घटना 24 मई की बताई जा रही है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सेंटपॉल स्कूल के पास रहने वाले जसप्रीत सिंह डिप्टीगंज चौराहे पर अमृतसर लाहौर एक्सप्रेस नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि जसप्रीत सिंह ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 24 मई की रात सिविल लाइंस के ही डीएवी कॉलेज के पास रहने वाला जजल गुप्ता, उसका भाई एकांश गुप्ता और दोस्त मानिक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहे थे।

लाइसेंसी रिवाल्वर से किया फायर

सभी रेस्टारेंट में ही शराब पीने लगे। रेस्टोरेंट संचालक जसप्रीत सिंह ने शराब पीने से मना किया तो आरोपी गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने जसप्रीत सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच रेस्टोरेंट संचालक का भाई कुलदीप वहां पहुंच कर बीचबचाव करने लगा। आरोपियों ने ईंट उठाकर उसके ऊपर एक के बाद एक हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने मारपीट कर कुलदीप सिंह को घायल कर दिया। इसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर हवाई फायर किया। इस पर आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया। बाद में पता चला कि आरोपियों के हमले में कुलदीप के नाक की हड्डी और बाएं हाथ की अंगुली टूट गई है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद एनसीआर को गंभीर मारपीट के मुकदमे में तरमीम किया गया। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार की टीम ने सोमवार को आरोपी एकांश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अरोपी एकांश गुप्ता भाजपा नेता और वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष नितिन गुप्ता का भतीजा है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को भेजा जेल

आरोपियों ने मारपीट कर कुलदीप सिंह को घायल कर दिया। इसके बाद उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर हवाई फायर किया। इस पर आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़ित ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया। बाद में पता चला कि आरोपियों के हमले में कुलदीप के नाक की हड्डी और बाएं हाथ की अंगुली टूट गई है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद एनसीआर को गंभीर मारपीट के मुकदमे में तरमीम किया गया। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। कैंप चौकी प्रभारी अनुज कुमार की टीम ने सोमवार को आरोपी एकांश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि अरोपी एकांश गुप्ता भाजपा नेता और वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष नितिन गुप्ता का भतीजा है।

UP News: लोगों द्वारा सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर सीएम योगी बोले- ‘इसका हो रहा दुरुपयोग, जानें और क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular