Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMoradabad News: कावड़ियों के जत्थे को देखते हुए दिल्ली हाईवे 24 घंटे...

Moradabad News: कावड़ियों के जत्थे को देखते हुए दिल्ली हाईवे 24 घंटे के लिए रहेगा बंद, प्रशासन ने डाइवर्ट किया रूट  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Moradabad News: कावड़ियों और उनके जत्थे को देखते हुए रूट डायवर्ट किया गया है। दिल्ली हाईवे पर 24 घंटे के लिए नो ट्रैफिक किया गया है। कांवड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कावड़ के रास्तों पर जगह-जगह पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। आज सुबह 8 बजे से लेकर अगले दिन सुबह 8:00 तक हाइवे पर दोपहिया वाहनों और कारों का संचालन भी दोनों साइडों से बंद रहेगा।

पुलिस प्रशासन ने लिया फैसला

सावन के सातवें सोमवार के अवसर पर 2 दिन पहले शनिवार को कावड़ियों के जत्थे रामपुर, बरेली, मुरादाबाद और अन्य जनपदों से ब्रजघाट पहुंचे हैं। रविवार सुबह से ही कावड़ियों के जत्थे बृजघाट से अलग-अलग जनपदों के लिए रवाना होंगे। जिससे गजरौला, पाकबड़ा, मूंढपांडे और रामपुर में जगह-जगह जाम लगने की संभावना है। कावड़ियों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसलिए यातायात पुलिस ने अधिकारियों से वार्ता करने के बाद यह निर्णय लिया है कि रविवार सुबह 8:00 बजे से सोमवार के 8:00 बजे तक दिल्ली हाईवे पर नो ट्रैफिक किया जाए।

आपात वाहन ही चल सकेंगे हाईवे पर

एसपी यातायात सुभाष चंद्र ने बताया कि रविवार को दिल्ली हाईवे 24 घंटे नो ट्रैफिक रहेगा। इस दौरान हाइवे पर एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड, पुलिस सहित अन्य आपात सेवा वाले वाहन हाईवे पर चल सकेंगे।

अधिक आवश्यक न होने पर 24 घंटे ड्राइविंग करने से बचें

कावड़ यात्रा को ध्यान रखते हुए 24 घंटे हाईवे पर नो ट्रैफिक रहेगा। ऐसे में अगर बेहद जरूरी ना हो तो रविवार सुबह 8 से सोमवार सुबह 8 बजे तक दिल्ली हाईवे पर ड्राइविंग करने से बचना ही अच्छा होगा।

ALSO READ: Aligarh News: एएमयू के सभी स्कूल 21 अगस्त को रहेंगे बंद, डीएम ने जारी किए निर्देश, जाने क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular