Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsMoradabad News : अवैध निर्माण पर चला एमडीए का बुलडोजर, मौके पर...

Moradabad News : अवैध निर्माण पर चला एमडीए का बुलडोजर, मौके पर मौजूद रहे अधिकारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Moradabad News मुरादाबाद : ताजपुर माफी ग्राम में मुरादाबाद (Moradabad News) विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध निर्माण पर एमडीए का बुलडोज़र चलाया गया।

प्रशासन के तरफ से की गई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थाना इलाके के ताजपुर माफी ग्राम में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की ओर से अवैध निर्माण पर एमडीए का बुलडोज़र चलाया गया। जिसमें अवैध निर्माण किया गया था। अवैध बाउंड्री और प्लॉटिंग को तोड़ने का काम मुरादाबाद जनपद में प्रशासन की ओर से किया गया है ।

अवैध निर्माण के खिलाफ लगातार एमडीए की ओर से कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में मुरादाबाद जनपद के ताजपुर माफी पर चार थानों की पुलिस बल को लेकर एमडीए के द्वारा कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध निर्माण को एमडीए के द्वारा ध्वस्त करने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया ।

अधिकारी ने दी जानकारी

मुरादाबाद जनपद में लगातार अवैध निर्माण को रोकने के लिए कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में आज भी मुरादाबाद जनपद के भोजपुर इलाके में एमडीए व कई थानों की फोर्स के साथ अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्यवाही को प्रशासन की टीम के द्वारा अंजाम दिया गया है।

मौके पर मौजूद अधिकारी ने बताया कि लगातार अवैध निर्माण के खिलाफ प्रशासन के द्वारा कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में यह कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। आगे भी अवैध निर्माण करने वालों पर प्रशासन की ओर से कार्यवाही जारी रहेगी ।

Also Read – डॉक्टर ने किया सुसाइड, पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ किया नामजद FIR दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular