Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsMoradabad News: दलित की हत्या : युवक को गोली से उड़ाया और...

Moradabad News: दलित की हत्या : युवक को गोली से उड़ाया और लाश को फेंका खेत में, अवैध संबंधों का शक….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Moradabad News: 12 अगस्त 23, भोजपुर (मुरादाबाद) जिले के थाना भोजपुर क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव चरई के खेत में मिलने से गांव में हडकंप मच गया और परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। हालांकि अभी हत्या का कारणों का खुलासा नहीं हो सकी है, लेकिन शुरुआती जांच में हत्या का कारण अवैध संबंधों का होना प्रतीत हो रहा है।

गांव की युवती से पूछताछ

थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर निवासी स्व. मलखान सिंह जाटव का सबसे छोटा बेटा विक्की (25) की गोली मारकर की गई है। परिजन का कहना है कि मजदूरी करने वाला विक्की बीती शाम सात बजे से घर नहीं आया था जिसे वह गांव में तलाश कर रहे थे। शनिवार सुबह ग्रामीण जब खेतों में कार्य करने पहुंचे तो राजपाल के चरई के खेत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन ने उसकी पहचान विक्की के रूप में की है। सूचना मिलने पर भोजपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस जांच में सामने आया कि सड़क किनारे गोली मारने के बाद विक्की की लाश को खेत में फेंका गया है।

फारेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची

पुलिस की सूचना पर फारेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैं। सीओ ठाकुरद्वारा ने भी मौका मुआयना किया है। परिवार के लोग भी घटना स्थल के आसपास जुट गए थे। परिवार में भाई-बहन व उसकी माता का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि अभी हत्या का कारण साफ नहीं है। मोबाइल जांच में सामने आया है कि विक्की रात करीब सवा दो बजे तक व्हाट्सएप पर सक्रिय रहा है। परिवार अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। खबर मिली है कि पुलिस ने गांव की एक युवती से पूछताछ के बाद एक अन्य युवती का नाम सामने आने पर उससे भी पूछताछ की है।

Also Read: Lucknow News : अधेड़ की हत्या से इलाके में सनसनी, हत्या कर शव को घर से 100 मीटर दूर झाड़ियां में फेंका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular